BREAKING: इस प्रत्याशी के समर्थन में बाहुबली राजा भैया करेंगे जनसभा  

Pratapgarh, Uttar Pradesh, India
BREAKING: इस प्रत्याशी के समर्थन में बाहुबली राजा भैया करेंगे जनसभा  

जनसभा की तैयारियां पूरी, जानिए निरीक्षणकर्ताओं ने क्या कहा

प्रतापगढ. राजा भैया शुक्रवार को विनोद सरोज निर्दलीय विधायक प्रत्याशी के समर्थन में बाबागंज विधानसभा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। जनसभाओं की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। जनसभा स्थल के निरीक्षण के लिए पहुंचे राजेश तिवारी सोनी समाजसेवी ने बताया कि ढिगवश न्याय पंचायत के लोगों ने संकल्प लिया है कि विनोद सरोज विधायक बाबागंज प्रत्याशी बाबागंज विधानसभा के चुनाव चिह्न आरी को भारी बहुमत से जीत दर्ज करा के प्रदेश में दूसरे स्थान पर मतों से जीत दर्ज कराना है।  






बतादें कि शुक्रवार को कुंवर रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया बाबागंज विधानसभा क्षेत्र के निर्दलीय विधायक/ प्रत्याशी विनोद सरोज के समर्थन में विधान सभा क्षेत्र के ढिगवश सरायराजू (केशवपुर) जसमेडा, विजईमऊ में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। 






जनसभाओं के तैयारियों का निरिक्षण करने मौके पर पहुंचे हितेश प्रताप सिंह पंकज प्रमुख बाबागंज जिला पंचायत सदस्य प्रदीप शुक्ला बबलू ।ढिगवश के राजा राजीव प्रताप सिंह उर्फ रज्जू भैया एवं राजेश तिवारी सोनी समाज सेवी ने अपने सहयोगी लल्ला तिवारी पहिलेपार विनीत पाण्डेय,  मोहित सरोज राजा शुक्ला दया शंकर पांडेय,  दिनेश पाण्डेय प्रधान मनोज तिवारी,  विनय कुमार मिश्र प्रमोद कुमार मुकेश सिंह मंसूर अली खान त्रिभुवन नाथ रामेश्वर प्रसाद के साथ क्षेत्र में जाकर हजारों लोगों को जन सभा में सामिल होने के लिए निवेदन किया।





 बात चीत के दौरान समाज सेवी ने कहा कि ढिगवश न्याय पंचायत के लोगों ने संकल्प लिया है कि विनोद सरोज विधायक बाबागंज प्रत्याशी बाबागंज विधानसभा के चुनाव चिह्न आरी को भारी बहुमत से जीत दर्ज करा के प्रदेश में दूसरे स्थान पर मतों से जीत दर्ज कराना है ।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned