स्वामी प्रसाद मौर्या का मायावती पर तीखा हमला, कहा- अम्बेडकर के विचारों का किया तहस- नहस

Pratapgarh, Uttar Pradesh, India
स्वामी प्रसाद मौर्या का मायावती पर तीखा हमला, कहा- अम्बेडकर के विचारों का किया तहस- नहस

कहा- समाजवादी पार्टी गुंडों की सरकार है, इस सरकार में न तो सरकारी कर्मचारी सुरक्षित है और न ही आम जनता ।

प्रतापगढ़. बसपा छोड़कर हाल ही में भाजपा का दामन थामने वाले स्वामी प्रसाद मौर्या मायावती के खिलाफ काफी हमलावर नजर आ रहे हैं। स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि मायावती ने अम्बेडकर के विचारों का तहस- नहस कर दिया है और नोटबंदी के फैसले से वह बैचेन हैं। 

परिवर्तन रथ यात्रा के दौरान भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने जमकर मौजूदा सरकार पर भड़ास निकली और आगामी विधानसभा चुनाव में परिवर्तन करते हुए भाजपा की सरकार बनाने का आह्वान किया। मुजाही बाजार में परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए बसपा से भाजपा का दामन थामे स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा की समाजवादी पार्टी गुंडों की सरकार है इस सरकार में न तो सरकारी कर्मचारी सुरक्षित है और न ही आम जनता। 

बसपा पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा की मायावती धनलोलुप महिला है,  वह अम्बेडकर के विचारों को तहस नहस करने पर आमदा है। नोटबंदी से दोनों सरकारे बौखला गई है। 

पूर्व कृषि मंत्री मोती सिंह ने कहा की पट्टी तहसील में अधिवक्ताओं के सम्मान के लिए हमेशा तत्पर रहूंगा। उनके हित और सम्मान के लिए कभी भी पीछे नहीं हटूगा। इस अवसर पर सांसद प्रतिनिधि धनंजय सिंह कौशलेन्द्र सिंह जुग्गीलाल जायसवाल सहित कई भाजपा नेता उपस्थित रहे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned