डांस बार में मिले हाईटेक तहखाने, 9 लोग गिरफ्तार

Vikas Gupta

Publish: Dec, 30 2015 09:49:00 (IST)

Pune, Maharashtra, India
डांस बार में मिले हाईटेक तहखाने, 9 लोग गिरफ्तार

पुलिस पहुंचते ही गायब हो जाती थीं लड़कियां,  बहुत दिनों पहले ही पुलिस को मुंबई के इस बार में लड़कियों की मौजूदगी की खबर मिल गई थी

मुंबई। मुंबई के पुलिसवाले एक बीयर बार में छापे के दौरान दंग रह गए। बार में अश्लील डांस की खबर मिलने के बाद पहुंची पुलिस को बार के भीतर हाईटेक तहखाने मिले। तहखानों से पुलिस ने 24 लड़कियों को बाहर निकाला। बहुत दिनों पहले ही पुलिस को मुंबई के इस बार में लड़कियों की मौजूदगी की खबर मिल गई थी, लेकिन जब भी पुलिसवाले यहां पहुंचते लड़कियां बार के भीतर ही गायब हो जाती थीं। अब बगैर सबूत पुलिस करती भी तो क्या, लेकिन इस बार पुलिस ने चप्पा-चप्पा खंगाला।

ऑर्केस्ट्रा की आंड़ में डांस
बार के एक तहखाने में उतरने के बाद पुलिसवालों को किचन नजर आया। यहां चाय बनाने का इंतजाम था, लेकिन चूल्हे के पीछे पुलिसवालों ने दीवार पर दस्तक दी तो एक और सीक्रेट दरवाजा मिला और उस सीक्रेट दरवाजे के पीछे से लड़की निकली। बार के सीक्रेट तहखानों से लड़कियों को निकालने के बाद उन्हें मेकअप रूम में लाया गया और फिर बार के कोने-कोने से पकड़ी गई सभी लड़कियों को बार के मेन हॉल में लाया गया। मुंबई के बीयर बार में ऑर्केस्ट्रा का इंतजाम रहता है, लेकिन ऑर्केस्ट्रा की आड़ में ही यहां लड़कियों का डांस चल रहा था। पुलिस को खबर मिली थी कि लोटस बार में बीयर के साथ ही मौज-मस्ती का पूरा इंतजाम रहता है। पुलिस ने बीयर बार के मालिक, मैनेजर और 7 लोगों को किया गिरफ्तार किया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned