पांच घंटों में सामने आई कई वारदातें, DIG हुए गंभीर, किया जिले का रुख 

Ruchi Sharma

Publish: Jan, 14 2017 06:02:00 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
पांच घंटों में सामने आई कई वारदातें, DIG हुए गंभीर, किया जिले का रुख 

पुलिस अधिकारिये को लगाई फटकार, कहा यही है जिम्मेदारी,सूत्र

रायबरेली. जिले की बिगड़ी कानून व्यवस्था से एक बार फिर जिले की पुलिस सवालों के कटघरे में खड़ी हो गई। फिर वही सवाल कि आखिर कहा रही पुलिस की मुस्तैदी और कहा रही वसूली करने वाली यूपी डायल 100। जिले में हुई ताबड़तोड़ घटनाओं से जहां पूरा जनपद थर्रा गया है, वही पांच घंटों के बीच घटी घटनाओं ने पुलिस की मुस्तैदी की पोल खोल कर रख दिया है। जिसे लेकर डीआईजी को गंभीर होना पड़ा। मजे की बात तो यह रही कि तीन घटनाओं में तो बाईक सवार बदमाशों द्वारा ही वारदात को अंजाम देने की बात सामने आ रही है। 

जिसमें घटना के मुताबिक डीह थानाक्षेत्र के भरतगंज बजार में बीती रात बाईक सवार बदमाशों ने फ्री शराब लेने के चक्कर में शराब सेल्समैन को गोली मार दी, दूसरी घटना सलवन थाना क्षेत्र के बगहा गांव में हूई यहां भी कुछ बाईक सवार बदमाशों ने पहले शराब सेल्समैन से 12 हजार लूटे फिर निकट खड़े एक अन्डा वाले को सटा कर गोली मार दी। वहीं दूसरी शहर क्षेत्र के सुल्तानपुर चौराहा निकट बाईक सवार बदमाशों ने इन्द्रानगर निवासी एक व्यापारी से 35 सौ नगद व मोबाइल समेत दुकान की चाभी लूट ली।

यही नहीं कट्टे की बट से मारकर उसे बदमाश फरार हो गये, बताया जाता है कि उक्त दुकानदार की आईटीआई में पंकज ज्वेलरी के नाम से दुकान है और वह दुकान से अपने घर जा रहा था, जिस प्रकार से इन घटनाओं में बाईक सवार बदमाशों के अंजाम देने की बात सामने आ रही। एेसे में सहज अंदाजा लगाया जा सकता है कि बदमाशों के सामने कानून बौना हो गया फिरहाल डीआईजी प्रवीण कुमार ने रायबरेली पहुंच कर सभी घटनाओं का जायजा लिया है, सूत्रों की माने तो कुछ पुलिस अधिकारियों को डीआईजी की फटकार भी खानी पड़ी है ।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned