भाई राहुल संग प्रियंका गांधी उतरी चुनावी मैदान में, पीएम मोदी पर साधा निशाना

Abhishek Gupta

Publish: Feb, 17 2017 05:50:00 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
भाई राहुल संग प्रियंका गांधी उतरी चुनावी मैदान में, पीएम मोदी पर साधा निशाना

प्रियंका गांधी ने अपने भाई और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ मंच साझा किया जहां उन्होंने अपने सम्बोधन में मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला।

रायबरेली. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में शुक्रवार को पहली बार प्रियंका गांधी चुनावी मैदान में उतरी। प्रियंका गांधी ने अपने भाई और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ मंच साझा किया जहां उन्होंने अपने सम्बोधन में मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि नोटबंधी से गरीब और किसान को परेशानी हुई। मोदी जी ने ताली बजाकर नोटबंदी लागू की जो महिलाओं पर एक तरह का अत्याचार था।

उन्होंने पीएम मोदी से सवाल करते हुए पूछा कि केंद्र सरकार ने तीन साल में क्या किया। पीएम मोदी के पास विकास करने के बहुत अधिकार है, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया। प्रियंका ने आगे कहा कि यूपी का हर एक नौजवान इस प्रदेश का निर्माण करेगा। यहां का एक एक नौजवाद नेता बन सकता है। यूपी को किसी बाहरी नेता की जरूरत नहीं है।

वहीं उन्होंने मोदी द्वारा वाराणसी में किए गए वायदों पर सवाल खड़े करते हुए पूछा कि वाराणसी की जनता से पूछिए मोदी ने क्या किया। वाराणसी की किस्मत यूपी के नौजवान बदलेंगे। अंत में उन्होंने अपील की कि जनता सपा-कांग्रेस गठबंधन को आगे बढ़ाए। आपको बता दें कि यूपी में काग्रेंस और एसपी के गठबंधन में प्रियंका गांधी ने अहम भूमिक निभाई है।

राहुल ने भी भरी हुंकार-

प्रियंका गांधी से पहले राहुल गांधी ने भी फिल्मी अंदाज में जमकर भाजपा पर निशाना साधा। राहुल ने पीएम मोदी को फिल्म बनाने वाला बताया। उन्होंने कहा कि मोदी जी जहां भी जाते हैं वहां वादे कर आते हैं। 2014 में मोदी ने पूरी फिल्म बनाई। फिल्म अभिनेता शाहरुख खान की डीडीएलजे की तरह। मोदी ने झूठे वादे किए और कहा सब कुछ सही हो जाएगा। लेकिन ढ़ाई साल बाद वो 'शोले' फिल्म की तरह गब्बर बन गए।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned