बदमाशों ने पहले की लूट, टोकने पर दुकानदार को मारी गोली

Akanksha Singh

Publish: Jan, 14 2017 02:39:00 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
बदमाशों ने पहले की लूट, टोकने पर दुकानदार को मारी गोली

 जिले के सलोन थाना क्षेत्र में रायबरेली-प्रतापगढ़ पर बाइक पर तीन अज्ञात बदमाशों ने तमंचे से शराब ठेके को लूटा। 

रायबरेली। जिले के सलोन थाना क्षेत्र में रायबरेली-प्रतापगढ़ पर बाइक पर तीन अज्ञात बदमाशों ने तमंचे से शराब ठेके को लूटा। इसके बाद ठेके के बगल में ही एक दुकानदार के पूछने पर उसको तमंचे से गोली मार दी। गोली चलने की आवाज से लोगों में भगदड़ मच गयी। पुसिल को सूचना दी गयी और तो कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची।
 
कोतवाली क्षेत्र के बगहा गांव के समीप शराब के ठेके पर देर शाम को करीब साढ़े आठ बजे बाइक पर आये तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर ठेके पर सेल्समैन से लूटपाट की। ठेका लूटने के बाद बदमाश बगल में अंडे़ की दुकान लगाने वाले दुकानदार सूर्यनारायण साहू के सिर पर तमंचा सटाकर गोली मार दी। गोली लगते ही खून से लथपथ दुकानदार बेहोश होकर गिर गया।
गोली की आवाज सुनते ही शराब के ठेके के आसपास अफरा-तफरी मच गयी। बाइक सवार बदमाश दहशत फैलाने के लिये हवाई फायरिंग करते हुये भाग गए। बताते हैं कि ठेका लूट कर निकले लुटेरों को दुकानदार ने टोक दिया, जिससे नराज होकर बदमाशों ने उसे गोली मार दी। देर शाम हुई इस वारदात की खबर से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। मौके पर कई थानों की फोर्स पहुंच गई।

पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर उसे लखनऊ भेजने की बात कही जा रही थी। इस घटना के बाद क्षेत्र में दहसत फैल गई। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिये सीमाओं को सील भी किया पर कामयाबी नहीं मिल सकी। जिला अस्पताल में जिलाधिकारी अनुज कुमार झा और पुलिस अधीक्षक पुलिस फोर्स के साथ घायल से मिलने पहुंचे और घायल से पूछताछ की और पुलिस अधीक्षक विनय कुमार यादव ने बताया है कि पुलिस को तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा और आरोपियों को पकड़ने के लिये टीमें भी गठित करने का आदेष दे दिया गया है । आरोपी जल्द ही पकड़े जायेगें।  

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned