चुड़ैल का साया बताकर तांत्रिक ने सास के सामने ही बहू का किया ये हाल

Lucknow, Uttar Pradesh, India
  चुड़ैल का साया बताकर तांत्रिक ने सास के सामने ही बहू का किया ये हाल

चुड़ैल का साया बताकर तांत्रिक ने सास के सामने ही बहू का किया ये हाल

रायबरेली. 21वीं सदी में जहां आज लोग चांद पर पहुंचने के साथ-साथ लगातार विज्ञान के चमत्कार हो रहे पर आज भी भारत में लोग अंधविश्वास में जी रहे है। मामला है रायबरेली जिले के गदागंज थाना क्षेत्र का जहां साधु के भेष में हैवान ने एक महिला से झाड़ फुंक के बहाने से उसकी अस्मत ही लूट ली। तांत्रिक ने महिला के ऊपर भटकती आत्मा का साया बताकर पहले उसके पति को भरोसे में लिया, फिर झाड़ फूंक के बहाने घिनौनी करतूत करने से पहले तांत्रिक ने महिला को परिवार से अलग कर दिया। इसके चलते कमरे में बंद कर महिला से बलात्कार किया।



परिजनों का कहना है कि मोनी (बदला हुआ नाम) की तबियत ख़राब रहती थी। जिसको लेकर रामनाथ के पुरवा में रहने वाले तांत्रिक शयाम बाबा के पास आए थे। पहले तो बाबा ने हम लोगो के सामने ही मोनी को देखने लगा फिर उसने कहा  कि मोनी के ऊपर चुड़ैल का साया है। इसका इलाज सही ठंग से करना पड़ेगा। देखते ही देखते पीड़िता बेहोश हो गयी। परिजनों के मुताबिक हम लोगों के सामने ही तांत्रिक ने महिला को कमरे में बंद करने लगा। तो हम लोगों ने कहा, बाबा कमरे में क्यों बंद कर रहे हो तो बाबा ने कहा कि महिला  के ऊपर चुड़ैल है इसलिए इसे कमरे में बंद करके ही इलाज किया जा सकता है। अगर बहार किया तो सबको परेशान कर देगी। इसलिए इसे कमरे में बंद करके ही इलाज करुंगा। परिजनों के मुताबिक इसके बाद तांत्रिक भी कमरे में चला गया।  बंद कमरे में तांत्रिक ने महिला से दुष्कर्म करना शुरू कर दिया। महिला के चिल्लाने पर जब परिजन दरवाजे पर पहुंचे तो कमरा अंदर से बंद था। काफी देर बाद तांत्रिक ने दरवाजा खोला और फरार हो गया।

जिसके बाद महिला की शिकायत पर परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और पीड़िता को   मेडिकल के लिए भेज दिया गया है. आरोपी तांत्रिक की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned