संदिग्ध अवस्था में तालाब में मिला युवक का शव

Piyushkant Chaturvedi

Publish: Feb, 17 2017 12:47:00 (IST)

Raigarh, Chhattisgarh, India
संदिग्ध अवस्था में तालाब में मिला युवक का शव

खरसिया स्टेशन तालाब में पचरी के पास संदिग्ध अवस्था में युवक की औंधे मुंह गिरी लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

खरसिया. खरसिया स्टेशन तालाब में पचरी के पास संदिग्ध अवस्था में युवक की औंधे मुंह गिरी लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

देखते ही देखते भीड़ बढ़ गई तो किसी ने पुलिस को सूचित किया। बाद में पानी से बाहर निकाले जाने पर युवक की पहचान अशोक यादव निवासी गौशाला मोहल्ला के रूप में की गई।

उसके सिर पर चोट के निशान पाया गया है। बहरहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है। युवक हादसे का शिकार हुआ है या फिर स्वयं उसने जान दी है। इसका खुलासा पुलिस जॉच के उपरांत ही हो पायेगा।

16 फरवरी की सुबह हमालपारा स्थित स्टेशन तालाब में युवक की लाश ने मोहल्ले में सनसनी फैला दी। युवक टी शर्ट और फुलपैंट पहने हुए था पास ही पानी में उसका जैकेट भी पड़ा हुआ था।

सुबह जब लोग स्टेशन तालाब की पचरी में नहाने के लिए आये तो यह नजारा देख कर आश्चर्यचकित रह गये। इस बीच पुलिस को सूचना मिलने पर एएसआई मारकोस टोप्पो पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पहुंची।

तब शव को पानी से बाहर निकाला गया तो मृतक के सिर के पीछे चोट का निशान पाया गया। उपस्थित लोगों ने मृतक की पहचान अशोक यादव वल्द भगदल यादव उम्र 40 साल निवासी गौशालापारा के रूप में की है।

बताया जाता है कि वह पीछले दो दिन से घर नहीं गया था। पुलिस ने पंचनामा किया बाद में फोरंसिक एक्सपर्ट भी बुलाया गया तब शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया।

सिर में चांट पाये जाने से इस आशंका को बल मिला रहा है कि उसे  किसी ने किसी भारी वस्तु से सिर पर मारा है।

यह हत्या है या आत्म हत्या इसके लिए पुलिस विवेचना की प्रतीक्षा है। बहरहाल पुलिस ने मर्ग कायम करके मृतक का शव पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned