साहब...ससुराल जा रहा था, रास्ते में बाइक सवार मेरी बीवी को चुरा कर ले गए

Raigarh, Chhattisgarh, India
साहब...ससुराल जा रहा था, रास्ते में बाइक सवार मेरी बीवी को चुरा कर ले गए

साहब... मैं पहली बार ससुराल जा रहा था। रास्ते में बाइक सवार आए और मेरी बीवी को चोरी कर ले गए। यह कहना है मध्यप्रदेश के छतरपुर निवासी युवक का

रायगढ़. साहब... मैं पहली बार ससुराल जा रहा था। रास्ते में बाइक सवार आए और मेरी बीवी को चोरी कर ले गए। यह कहना है मध्यप्रदेश के छतरपुर निवासी युवक का। पति के पास पत्नी की कोई तस्वीर भी नहीं है। ऐसे में, युवक की शिकायत पर आरपीएफ व जीआरपी, सीसी कैमरे की मदद से उसकी पत्नी की पहचान कर उसकी पतासाजी में जुट गई है।

मंगलवार की सुबह एमपी के छत्रपुर निवासी युकवक महेश पाल पिता नंदू पाल, रायगढ़ जीआरपी पहुंच कर यह शिकायत की कि उसकी पत्नी चोरी हो गई है। युवक ने जीआरपी को बताया कि शादी के दो साल बाद वो पत्नी को लेकर जांजगीर के हसौद स्थित उसके मायके जा रहा था। पहली बार ससुराल जाने को लेकर ममेश भी काफी उत्साहित था।

सोमवार की शाम आजाद हिंद एक्सप्रेस से रायगढ़ पहुंचने के बाद दंपत्ति, ऑटो से सारंगढ़ बस स्टैंड पहुंचे। जहां पति द्वारा हरसौद जाने के लिए बस की खोज की जा रही थी। इस बीच बाइक सवार एक युवक आया और उसकी पत्नी को बाइक पर बैठा कर ले गया। बाइक सवार अकेले था या फिर उसके साथ कोई और भी था। इस बात पर युवक खुद ही कन्फ्यूज है।

सोचने वाली बात यह है कि पति के पास पत्नी की कोई तस्वीर भी नहीं है। जिसकी वजह से पुलिस द्वारा उसकी खोज की जा सके। युवक की शिकायत पर जीआरपी ने आरपीएफ में लगे सीसी कैमरे के फुटेज को चेक कर रही है। जिससे पीडि़त पति की पत्नी की पहचान की जा सके। हालांकि घंटों तक सीसी कैमरे फुटेज देखने के बाद भी पीडि़त की पत्नी की पहचान नहीं हो सकी है।

जलंधर में हुआ था प्यार फिर शादी
महेश ने बताया कि पंजाब के जलंधर मेंं मजदूरी करने के दौरान उसकी पहचान छत्तीसगढ़ के जांजगीर स्थित हसौद निवासी युवती से हुई। जो रोजगार को लेकर जलंधर गई थी। एक साथ मजदूरी करने के दौरान दोनों में नजदीकियां बढ़ी और उन्होंने शादी कर ली। उसके बाद युवती अपने मायके नहीं गई थी। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned