दोस्त ने किया डंडे से हमला, दोस्त की मौत

Piyushkant Chaturvedi

Publish: Jan, 13 2017 12:59:00 (IST)

Raigarh, Chhattisgarh, India
दोस्त ने किया डंडे से हमला, दोस्त की मौत

एक युवक को उसके साथी द्वारा सिर पर डंडे से हमला करने से गंभीर रूप से घायल होने पर इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। घटना धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र की है।

रायगढ़. एक युवक को उसके साथी द्वारा सिर पर डंडे से हमला करने से गंभीर रूप से घायल होने पर इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। घटना धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र की है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार खरसिया क्षेत्र अंतर्गत ग्राम छोटेमुड़पार निवासी संतोष पांडेय पिता रामेश्वर प्रसाद पांडेय 37 वर्ष

 पिछले एक साल से धरमजयगढ़ क्षेत्र अंतर्गत ग्राम फतेहपुर में रहकर पूजा-पाठ कराने का काम करता था। इसी दौरान मंगलवार की शाम को उसका साथी कन्हैया श्रीवास आया और संतोष को कहा कि चलो घूम कर आते हैं। लेकिन संतोष देर रात तक नहीं लौटा।

इस दौरान उसकी पत्नी घर में अकेले होने के कारण वह बगल में अपनी सहेली के घर सोने के लिए चली गई। जब बुधवार को सुबह घर पहुंची तो संतोष खून से लथपथ हालत में बेहोश पड़ा हुआ था।

 इसके बाद उसने इसकी जानकारी अपने परिजनों व अगल-बगल के लोगों को दी। जिस पर इलाज के लिए उसे बुधवार को धरमजयगढ़ अस्पताल ले जाया गया।

जहां उसकी स्थिति नाजुक होने के कारण डाक्टरों ने उसे तत्काल रायगढ़ रिफर कर दिया। इसके बाद उसे बुधवार को दोपहर ढाई बजे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 जहां इलाज के दौरान बुधवार शाम पांच बजे उसकी मौत हो गई। अस्पताल से भेजी गई तहरीर पर पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

वहीं शव का  पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया है। वहीं परिजनों के कहे अनुसार  पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर रही है।

क्या कहते हैं परिजन

इस संबंध में मृतक संतोष पांडेय के छोटे भाई शिव पांडेय का कहना है कि इसकी सूचना धरमजयगढ़ थाने को दी गई। जिस पर पुलिस ने कन्हैया श्रीवास को पूछताछ के लिए थाना लाया गया।

उसने अपने बयान में पुलिस को बताया कि मैने डंडे से उसके सिर पर मारा था, लेकिन वह जिंदा है। इसके बाद पुलिस द्वारा उसे छोड़ दिया गया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned