बच्चों को पड़ोसी के यहां छोड़ कर महिला गायब, गुमइंसान कायम

Piyushkant Chaturvedi

Publish: Feb, 17 2017 11:57:00 (IST)

Raigarh, Chhattisgarh, India
बच्चों को पड़ोसी के यहां छोड़ कर महिला गायब, गुमइंसान कायम

कुछ दिन पहले एक महिला अपने दो बच्चों को पड़ोसी के यहां छोड़कर घर से गायब हो गई। परिजनों ने इसकी शिकायत जूटमिल चौकी में की है। जहां पुलिस ने गुमइंसान दर्ज कर लिया है।

रायगढ़. कुछ दिन पहले एक महिला अपने दो बच्चों को पड़ोसी के यहां छोड़कर घर से गायब हो गई। परिजनों ने इसकी शिकायत जूटमिल चौकी में की है। जहां पुलिस ने गुमइंसान दर्ज कर लिया है।
 
जूटमिल पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांधीनगर निवासी 28 वर्षीय महिला रजनी चौहान 01 फरवरी को घर से कहीं लापता हो गई। परिजनों द्वारा काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चला।

ऐसे में पीडि़त परिजनों ने इसकी शिकायत जूटमिल चौकी में की है। जहां पुलिस ने गुमइंसान दर्ज कर लिया। वहीं इस मामले में महिला के परिजनों और मोहल्लेवासियों से यह जानकारी मिल रही है

 कि महिला कर्ज में डूब गई थी। उसने महिला समूह द्वारा बैंक से निकाले हुए लोन के करीब 36 हजार रुपए वापस नहीं की है, वहीं पड़ोस की एक घर से भी दस हजार  रुपए का उधार ली हुई है।

साथ ही अपने ससुराल से भी कुछ रुपए ले चुकी है। इसके अलावा 1 फरवरी को अपनी मां से 40 हजार रुपए कर्ज चुकाने के लिए मांगी और अपने बच्चों को पोलियो पिलाने जाने की बात कहते हुए घर से निकली थी।

वहीं दोनों बच्चों को पड़ोसी के यहां छोड़कर गई थी पर उसके बाद वापस नहीं आई है। हलांकि इसकी रिपोर्ट या शिकायत नहीं की गई है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned