स्कूल मे चल रही थी कक्षाएं इधर तीसरे मंजिल से गिर पड़ी छात्रा

Piyushkant Chaturvedi

Publish: Jul, 18 2017 12:42:00 (IST)

Raigarh, Chhattisgarh, India
स्कूल मे चल रही थी कक्षाएं इधर तीसरे मंजिल से गिर पड़ी छात्रा

कमला नेहरू आर्दश पब्लिक स्कूल की कक्षा 10वीं की छात्रा संदिग्ध परिस्थिति में स्कूल के तीसरे मंजिल से नीचे गिर गई। यह घटना स्कूल में लंच समय से 15 मिनट पहले का है।

रायगढ़/खरसिया. कमला नेहरू आर्दश पब्लिक स्कूल की कक्षा 10वीं की छात्रा संदिग्ध परिस्थिति में स्कूल के तीसरे मंजिल से नीचे गिर गई। यह घटना स्कूल में लंच समय से 15 मिनट पहले का है।

जब स्कूल की सभी कक्षाएं चल रही थी। आनन-फानन में छात्रा को इलाज के लिए खरसिया के बाद रायगढ़ लाया गया। जहां सिर व छाती में गंभीर चोट की वजह से छात्रा ने दम तोड़ दिया।

कक्षाएं चलने के दौरान छात्रा, तीसरी मंजिल पर क्या करने गई थी या फिर उसे कोई ले गया था और वो कैसे गिरी। यह सवाल अभी भी एक पहेली बनी हुई है।

खरसिया पुलिस मामले की जांच कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार मामला सोमवार की दोपहर करीब 12.15 की है। जब स्कूल की सभी कक्षाएं चल रही थी।

इस बीच जोर से चीख की आवज व किसी केे गिरने की आवाज मिली। जब स्कूल प्रबंधन ने बाहर देखा तो स्कूल परिसर की जमीन पर कक्षा 10वीं की छात्रा प्रीती यादव पिता विजय यादव 16 वर्ष, जमीन पर खून से लथ-पथ होकर पड़ी थी।

स्कूल प्रबंधन ने खरसिया पुलिस को सूचना देते हुए छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल ले गया। उसके बाद छात्रा के परिजनों को जानकारी दी गई।

छात्रा की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे रायगढ़ मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया।  उसके बाद पहाड़ मंदिर रोड स्थित मेट्रो अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां कुछ देर के इलाज के बाद छात्रा ने दम तोड़ दिया।

कैसे गिरी छात्रा, रहस्य बरकरार- स्कूल के तीसरे मंजिल से छात्रा प्रीती के गिरने की वजह क्या है। अब तक यह पहेली बनी हुई है। जितने लोग- उतनी बातें, सुनने को मिल रही है।

कोई इसे हादसा बता रहा है तो कोई हत्या भी बता रहा है वहीं कुछ की ओर से आत्महत्या जैसी बातें कहीं जा रही है। हलंाकि ये सब केवल कही सुनी बातें हैं

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। सभी लोगों का बयान दर्ज करने के बाद ही पूरे मामले की स्थिति स्पष्ट होगी। जिसमें छात्राएं व मृत छात्रा की सहेलियां भी शामिल है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned