घर से निकले परीक्षा देने और अज्ञात वाहन की ठोकर ने ली होनहार की जान

Piyushkant Chaturvedi

Publish: Jun, 20 2017 06:50:00 (IST)

Raigarh, Chhattisgarh, India
घर से निकले परीक्षा देने और अज्ञात वाहन की ठोकर ने ली होनहार की जान

पूंजीपथरा-लाखा रोड में सोमवार की सुबह अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार छात्र की जान ले ली। जो बी.एससी की परीक्षा देने के लिए रायगढ़ आ रहा था।

रायगढ़. पूंजीपथरा-लाखा रोड में सोमवार की सुबह अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार छात्र की जान ले ली। जो बी.एससी की परीक्षा देने के लिए रायगढ़ आ रहा था।

घटना स्थत पर बिखरे उसके कॉपी-किताब व जूते को एकत्र कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया। जहां पीएम होने के बाद शव को पीडि़त परिवारों को सुपुर्द कर दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार पंूजीपथरा थाना क्षेत्र के बगुडेगा निवासी प्रमोद कुमार साहू पिता राधेश्याम साहू बी.एससी का छात्र है।

जो परीक्षा देने के लिए सोमवार की सुबह घर से निकला। वहीं बाइक से रायगढ़ आ रहा था। लाखा रोड में एक अज्ञात वाहन चालक ने करीब 7 बजे बाइक सवार छात्र को ठोकर मार दी। जिससे वो अनियंंत्रित होकर गिर गया।

वहीं उसकी किताबें सड़कों पर बिखर गई। वहीं उसके पैरों से जूता भी खुल गया। अज्ञात वाहन की रफ्तार  इतनी तेज थी कि बाइक चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

स्थानीय लोगों की मदद से मृतक को मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया। वही मामले की जानकारी पीडि़त परिवार को दी गई। जिसके बाद मृतक का पंचनामा व पोस्टमार्टम की औपचारिकता पूरी की गई। वहीं शव के साथ उसके जूते व किताबों को भी रखा गया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पढ़ाई था अव्वल, टूट गई उम्मीद- परिजनों ने बताया कि मृतक प्रमोद, पढ़ाई में शुरू से अव्वल था। यहीं वजह है कि ग्रामीण क्षेत्र में रहने के बाद वो उच्च शिक्षा लेने के लिए रायगढ़ से जुड़ा हुआ था। ऐसे में, परिजनों को उससे काफी उम्मीदें जुड़ी हुई थी। पर इस हादसे के बाद पीडि़त परिवार पूरी तरह से टूट गया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned