राजधानी के अलग - अलग इलाकों से लापता हुए 3 नाबालिग, अपहरण की आशंका

deepak dilliwar

Publish: Jan, 14 2017 04:51:00 (IST)

Raipur, Chhattisgarh, India
राजधानी के अलग - अलग इलाकों से लापता हुए 3 नाबालिग, अपहरण की आशंका

राजधानी में नाबालिग बच्चों के अपहरण के मामले थमने का नाम नहीं ले रहा है, लगातार एक के बाद एक अपहरण के मामले सामने आए हैं

रायपुर. राजधानी में नाबालिग बच्चों के अपहरण के मामले थमने का नाम नहीं ले रहा है, लगातार एक के बाद एक अपहरण के मामले सामने आए हैं। शनिवार को भी राजधानी के तीन तीन अलग-अलग थाना क्षेत्रों 1 लड़की सहित 3 नाबालिगों के लापता होने का मामला सामने आया है। नबालिगों के अचनाक लापता होने पर परिजनों ने अपहरण की आशंका जताई है। बहरहाल परिजनों की सूाचना पर पुलिस अपराध दर्ज कर लापता नाबालिगों की पतासाजी कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक तुलसी नगर गुढियारी निवासी 43 वर्षीय प्रार्थिया ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि उनकी 16 वर्षीय लड़की घर से लापता है, लंबे समय से नाबालिग के घर वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने थाने में सूचना दी। परिजनों ने आशंका जताई है कि उसे किसी ने बहला फुसलाकर अपहरण कर लिया है।

दूसरे मामले में उरला थाना अंतर्गत 7 वर्षीय लाबालिग के परिजनों ने मासूम के लापता होने का मामला दर्ज कराया है। परिजनों ने बताया कि किसी ने झांसे में लेकर उसका अपहरण कर लिया है वह लगभग एक दिन से घर नहीं लौटा।

तीसरे मामले में उरला थाना क्षेत्र में हीरानगर अछोली निवासी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि किसी व्यक्ति ने 14 वर्ष 6 माह के लड़के को बहला-फुसला कर अपहरण कर लिया है। तीनों मामलों में पुलिस अपराध दर्ज कर लापता नाबलिगों की पतासाजी कर रही है।

नाबालिग का अपहरण, जंगल में मिले कपड़े
पिछले महिने भी राजधानी के पंडरी इलाके से नाबालिग के अपहरण का मामला सामने आया था। पजिनों ने 15 वर्षीय नाबालिग के घर से लापता होने का मामला दर्ज कराया था। पजिनों की सूचना के आधार पर पतासाजी के दौरान पुलिस को नाबालिग के कपड़े जंगल मंे झाडि़यों में मिले थे। पुलिस ने हत्या की आशंका पर पास के कुएं में भी गाताखोरों की मदद से नाबालिग की तलाश की लेकिन फिर भी नाकामयाबी ही हाथ लगी। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned