जानें 777888999 से आने वाली फोन कॉल का पूरा सच

Chandu Nirmalkar

Publish: May, 19 2017 05:47:00 (IST)

Raipur, Chhattisgarh, India
 जानें 777888999 से आने वाली फोन कॉल का पूरा सच

पिछले कुछ दिनों में इस नंबर को लेकर सोशल मीडिया में बाढ़ सी आ गई है. लोग इस नंबर को शेयर करते हुए लिख रहे हैं कि इस नंबर से कॉल आए तो मत उठाना

रायपुर. इन दिनों सोशल मीडिया पर 777888999 ये नंबर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल ये नंबर एक खतरनाक वायरस बताकर वायरल किया जा रहा है, लेकिन इस नंबर की सच्चाई क्या है वो हम आपको बताते हैं। WhatsApp हो या फिर फेसबुक सभी जगह इस नंबर को लेकर तरह-तरह के मैसेज वायरल हो रहे हैं। कोई इसे वायरस बताकर न उठाने की बात कह रहा है, तो कोई इस नंबर से कॉल रिसीव करने पर फोन में बलास्ट हो जाने की बात कह रहा है।
दरअलस, पिछले कुछ दिनों में इस नंबर को लेकर सोशल मीडिया में बाढ़ सी आ गई है। लोग इस नंबर को शेयर करते हुए लिख रहे हैं कि इस नंबर से कॉल आए तो मत उठाना. अगर फोन पिक किया तो आपके फोन का डाटा उड़ जाएगा। जबकि हकीकत में ऐसा कुछ भी नहीं है। कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर इस नंबर को लेकर ये मैसेज वायरल कर दिए हैं। जिनसे लोगों में इस नंबर को लेकर भ्रम की स्थिति बनी हुई है। बिना ये जाने कि ये नंबर किसका है, कहां का है। ये नंबर सही है या नहीं, बस लोग इसे वायरल कर रहे हैं।

777888999 facts

सच बात तो ये है कि इस नंबर से डरने की कोई ज़रूरत नहीं है। बिना किसी बात की पुष्टि किए बस इस नंबर को वायरल कर दिया गया। जबकि इस नंबर से जुड़ी किसी भी तरह की कोई घटना अभी तक सामने नहीं आई है।

लेकिन हकीकत ये है कि ऐसा कुछ भी नहीं है. न तो ये नंबर कोई वायरस है और न ही इस नंबर से कॉल आने पर आपके फोन में बलास्ट होगा. न ही ये नंबर किसी की जान से सकता है. 9 अंकों वाले इस नंबर को लेकर तरह तरह के मैसेज वायरल हो रहे हैं, जो लोगों को खौफजदा कर रहे हैं

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned