अमित जोगी बोले - बोनस का पता नहीं, समर्थन मूल्य भी नहीं मिला

Abhishek Jain

Publish: Oct, 19 2016 09:01:00 (IST)

Raipur, Chhattisgarh, India
अमित जोगी बोले - बोनस का पता नहीं, समर्थन मूल्य भी नहीं मिला

अमित जोगी ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार मिठलबार है। धान का प्रति क्विंटल समर्थन मूल्य और बोनस देने का ऐलान किया था, पर अभी तक नहीं दिया 

रायपुर. अभनपुर विधानसभा के ग्राम पंचायत सलौनी में छत्तीसगढ़ जनता जोगी कांग्रेस का सदस्यता अभियान और ग्राम आवास कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें मुख्य अतिथि के रूप में मरवाही विधायक अमित जोगी उपस्थित थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता दयाराम निषाद ने की। इस अवसर पर अमित जोगी ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार मिठलबार है। चुनाव नजदीक था तो धान का प्रति क्विंटल समर्थन मूल्य 2200 रुपए और बोनस 300 रुपए देने का ऐलान किया था। बोनस तो दूर समर्थन मूल्य भी किसानों को नहीं दिया जा रहा है।

वहीं अभनपुर क्षेत्र में नहर पानी की मांग करने पहुंचे सेखुराम बारले पर अश्रु गैस और लाठी खानी पड़ी और इसके चलते उसकी मौत हो गई। जोगी ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा की हाईकमान दिल्ली में बैठी है। वहीं हमारी पार्टी की हाईकमान स्वयं छत्तीसगढ़ की जनता रहेगी। कार्यक्रम के दौरान बड़ी संख्या में नवयुवकों ने छजकां की सदस्यता ग्रहण की। सभा में जनपद सदस्य लोकमणी कोसले, सेखु नारंग, ओंकार बंजारे, पूजा परस यादव, सरपंच संतोष यादव, उपसरपंच रामुदास नारंग उपस्थित थे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned