BREAKING: जनसुनवाई में छात्राओं का इंसाफ: छेडख़ानी करने वाले प्रोफेसर को कॉलेज में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

Raipur, Chhattisgarh, India
 BREAKING: जनसुनवाई में छात्राओं का इंसाफ: छेडख़ानी करने वाले प्रोफेसर को कॉलेज में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

राजधानी के गल्र्स डिग्री कॉलेज की छात्राओं ने मंगलवार को बिना किसी परवाह के काननू अपने हाथों में लेकर छेडख़ानी करने वाले प्रोफेसर को दौड़ा-दौड़कर पीटा। वहीं पुलिस तमाशा देखती रही।

रायपुर. राजधानी के गल्र्स डिग्री कॉलेज की छात्राओं ने मंगलवार को बिना किसी परवाह के काननू अपने हाथों में लेकर छेडख़ानी करने वाले प्रोफेसर को दौड़ा-दौड़कर पीटा। वहीं पुलिस तमाशा देखती रही। छात्राएं यहीं तक नहीं रुकीं। उन्होंने जूते-चप्पलों से प्रोफेसर की पिटाई कर जूतों की माला भी पहचाई। जान बचाने प्रोफेसर ने क्लास में छुपकर शरण ली। बाद में पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ।

Read more: अगर आपके बच्चे चोरी छिपे करते हैं ये गंदा काम तो अब लगेगी पाबंदी

बता दें कि कुछ सप्ताह पहले ही आरोपी प्रोफेसर ने छात्राओं के साथ अश्लील हरकत और छेडख़ानी की थी। छात्राओं के विरोध नहीं करने से प्रोफेसर की यह हरकत बढ़ती जा रही थी। इसे लेकर छात्राएं लंबे समय से परेशान थीं। इसी संबंध में मंगलवार को जनसुनवाई बुलाई गई थी। इस अवसर पर बड़ी संख्या में पुलिस बल भी तैनात थी। इसके बावजूद छात्राओं का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने प्रोफेसर को कॉलेज परिसर में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।


विरोध में फोड़ी थी चूडिय़ां
इसके पहले सोमवार को छात्राओं ने कॉलेज परिसर में अपने हाथों की चूड़ी फोड़कर विरोध-प्रदर्शन किया। आरोपी प्रोफेसर के पुतले पर कालिख पोतकर प्रशासन से गिरफ्तार करने की मांग की। छात्राओं के इस विरोध-प्रदर्शन को छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस की युवा इकाई जोगी कांग्रेस युवा विंग ने भी साथ दिया था। कॉलेज की छात्राएं आक्रोश में पुतले को चूते-चप्पलों से भी पिटाई की थी । इस दौरान पुलिस-छात्राओं के बीच झूमाझटकी भी हुई थी।






Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned