राष्ट्रपति चुनाव: MLA की ड्रामेबाजी, कुर्ते पर लिखा- किसान मजदूर करे पुकार, हमको बचाएं सरकार

Raipur, Chhattisgarh, India
 राष्ट्रपति चुनाव: MLA की ड्रामेबाजी, कुर्ते पर लिखा- किसान मजदूर करे पुकार, हमको बचाएं सरकार

यहां राष्ट्रपति चुनाव में अजीबो गरीब ड्रामेबाजी देखने को मिली। विधानसभा परिसर में हो रहे राष्ट्रपति चुनाव में महासमुंद जिले के निर्दलीय विधायक विमल चोपड़ा केंद्र सरकार के प्रति नाराजगी जताने के लिए नया तरीका ढूंढा।

रायपुर. यहां राष्ट्रपति चुनाव में अजीबो गरीब ड्रामेबाजी देखने को मिली। विधानसभा परिसर में हो रहे राष्ट्रपति चुनाव में महासमुंद जिले के निर्दलीय विधायक विमल चोपड़ा केंद्र सरकार के प्रति नाराजगी जताने के लिए नया तरीका ढूंढा, जो राजनीति की गलियारों में चर्चा का विषय रहा। उन्होंने अपने कुर्ते पर नारा- किसान मजदूर करे पुकार, हमको बचाएं देश की सरकार लिखकर कौतूहल का केंद्र बने रहे।

 उनके इस कृत्य पर मतदानकर्मियों ने नाराजगी जताते हुए उन्हें वोटिंग करने से रोका। इसे लेकर काफी देर तक बहसबाजी का दौर भी चला। मामला सुलझाने के लिए विधायक को कुर्ते उतारने के लिए कहा गया। इस पर वे राजी नहीं हुए तो नारे को जैकेट से ढका गया। इसके बाद उन्हें वोटिंग करने के लिए मतदान केंद्र में जाने दिया गया।

Read More:राष्ट्रपति चुनाव : 89 विधायकों ने किया मतदान, अमित जोगी नहीं पहुंचे

हालांकि उनकी यह ड्रामेबाजी पहली बार नहीं है। इसके पहले भी वे सरकार के सामने अपना विरोध जताने के लिए इस तरह की नौटंकी करते रहे हैं। चाहे शराबबंदी का मामला हो या जनता से जुड़े अन्य मुद्दे। वे हर बार एक नए किरदार में अपने आप को ढालकर आकर्षण का केंद्र बन जाते हैं। 

Read More:अद्भूत है छत्तीसगढ़ की काशी नगरी, साक्षात विराजते हैं बाबा विश्वनाथ

अमिज जोगी ने बनाई दूरी
दूसरी तरफ, छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के नेता व विधायक अमित जोगी समाचार लिखे जाने तक वोट देने नहीं पहुंचे पाए हैं। कहा जा रहा है कि वे वोटिंग से दूरी बनाए हुए हैं। हालंाकि शाम 5 बजे तक वोटिंग होनी है। संभावना जताई जा रही है कि वे वोट कर भी सकते हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned