अरे! छोडिये दुकान के चक्कर लगाना,  ऑनलाइन कीजिए 'जियो' की सिम बुक 

Raipur, Chhattisgarh, India
अरे! छोडिये दुकान के चक्कर लगाना,  ऑनलाइन कीजिए 'जियो' की सिम बुक 

यदि आप जियो सिम लेने के लिए काफी चक्कर लगाकर कर परेशान हो चुके हैं तो बंद कीजिए दुकानों पर जाना घर बैठे अब आप ऐसे कर सकते हैं बुक वो भी सिर्फ होम डिलवरी के खर्चे पर।

रायपुर. जब से मार्केट में जियो की सिम आई है कि उसे लेने के लिए लोगों को भारी जद्दोजहद करनी पड़ रही है। इतना ही नहीं दुकानदार भी मौके का फायदा उठाकर औने-पौने दामों में सिम का विक्रय कर रहे हैं। इसलिए यदि आप सिम लेने के लिए काफी चक्कर लगाकर कर परेशान हो चुके हैं तो बंद कीजिए दुकानों पर जाना घर बैठे अब आप ऐसे कर सकते हैं बुक वो भी सिर्फ होम डिलवरी के खर्चे पर।

जियो ने किया था होम डिलीवरी का वादा
हालांकि जियो को जब लॉच किया गया था, तब ये वादा किया गया था कि सिम सब तक पहुंच सके, इसके लिए डिमांड पर होम डिलीवरी कराई जाएगी। ऐसा किया भी जा रहा है लेकिन एक  अन्य खबर के अनुसार पता चला है कि जियो ऑनलाइन बिक्री के लिए उपलब्ध है। 

सिर्फ 199 रुपए में मिलेगी सिम
199 रुपए देने होंगे एक वेबसाइट http://aonebiz.in/ इसे बेचने का दावा कर रही है। जिसमें जियो 4जी सिम को ऑनलाइन मुफ्त में उपलब्ध है। आपको केवल इसकी होम डिलीवरी के लिए रुपए देने होंगे। इसमें आपको करीब 199 रुपए में यह सिम मिल सकता है। 

आसान है ये तेरीका 
जियो सिम को ऑनलाइन पाने के लिए यह काफी आसान तरीका है। आपको एक फॉर्म फिल करना होगा, जिसमें नाम, नंबर और ईमेल आईडी आपको देनी होंगी। बस और आपका सिम आपके पास आ जाएगा। 

प्रूफ सबमिट करें 
जो भी जरुरी डॉक्यूमेंट और प्रूफ सिम के लिए चाहिए वो आपको सबमिट करने होंगे। आपको अपनी आईडी देनी होगी, फोटोग्राफ आदि भी जमा करना हगा। साईट के अनुसार यह सिम 7-10 दिनों में पहुंच जाएगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned