scriptPicketing in front of the police station at midnight | आधी रात को थाने के आगे धरना | Patrika News

आधी रात को थाने के आगे धरना

श्रीगंगानगर। किशोरी भगाने के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर मास्टर कॅालोनी के ...

नई दिल्ली

Updated: January 16, 2015 12:10:08 pm

श्रीगंगानगर। किशोरी भगाने के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर मास्टर कॅालोनी के लोगों ने मंगलवार रात महिला थाने पर प्रदर्शन किया। थाने पर सुनवाई न होने पर पीडित परिवार सहित लोगों ने एसपी निवास पर जाकर धरना लगा दिया। रात बारह बजे बाद वे फिर थाने के आगे आकर बैठ गए।

कॉलोनी के पार्षद विनोद नायक ने बताया कि एक किशोरी तीन अगस्त से लापता है। इस प्रकरण में पीडित परिवार के लोगों की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने घटना के तीन दिन बाद मंगलवार को किशोरी को बहला फुसलाकर ले जाने के आरोप में मामला दर्ज किया।

आरोप है कि मामला दर्ज होने के बाद दोपहर के समय मोहल्ले की ही एक महिला अपने बेटे, पुत्रवधू, और भगाई गई किशोरी को लेकर फरार होने की फिराक में पहले रीको, फिर बस स्टैंड और बाद में रेलवे स्टेशन पहुंची। इसकी सूचना पीडित परिवार ने महिला थाने की पुलिस को दी। जिस पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने से इंकार कर दिया। रात 11 बजे मोहल्ला निवासी,वार्ड पार्षद डॅा. भरत पाल मैय्यर पीडित परिवार के साथ महिला थाने पहुंचे और प्रदर्शन करने लगे। इस बीच मोहल्ले के कुछ लोगों ने रेलवे स्टेशन जाकर आरोपी महिला और उसके परिवार को ट्रेन में बैठने से रोक लिया। सूचना पर पहुंचे एएसआई कृष्णकुमार ने रेलवे स्टेशन पहुंच लोगों से समझाइश की। बाद में वे थाने पहुंचे।

यहां प्रदर्शन कर रहे लोगों ने उनसे रेलवे स्टेशन से महिला तथा उसके परिवार के सदस्यों को गिर$फ्तार करने की मांग की। एएसआई ने समझाया कि जब तक किशोरी बरामद नहीं हो जाती और वह इन पर आरोप नहीं लगाती इनको गिरफ्तार नहीं किया जा सकता। इस बात से नाराज होकर सभी लोग एसपी के निवास पहुंचे और धरना लगाकर बैठ गए। कुछ देर बाद वे फिर महिला थाने के आगे आकर बैठ गए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक मामले की जांच कर रहीं जस्टिस इंदु मल्होत्रा को SFJ ने दी धमकीहरक रावत की बीजेपी से छुट्टी पर सीएम पुष्कर धामी का बड़ा बयान, बोले- पार्टी पर बना रहे थे दबावपंजाब में टल सकते हैं चुनाव! चन्नी सरकार की मांग पर चुनाव आयोग की अहम बैठक आजभारत में एक दिन में कोरोना के 2.71 लाख नए मामले आए सामने, 314 की मौतPandit Birju Maharaj: कथक सम्राट पंडित बिरजू महाराज का निधन, 83 साल की उम्र में ली अंतिम सांसबिल्डर ने पांच दोस्तों से कराया पत्नी का गैंगरेप, हैवानियत ऐसी कि बिना कपड़ों के रखता था बंधक बनाकरसीएम की बड़ी घोषणा, पंचों-सरपंचों को फिर मिले ये अधिकारUP Election 2022- 'आप' ने उतारे प्रत्याशी, वाराणसी से डॉक्टर, वकील, समाजसेविका और पार्षद को टिकट, जानें सभी के बारे में
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.