अमित जोगी बोले- मेरा बेटा नहीं है कुपोषित, सीएम डॉक्टर हैं खुद ही जांच कर लें 

Raipur, Chhattisgarh, India
अमित जोगी बोले- मेरा बेटा नहीं है कुपोषित, सीएम डॉक्टर हैं खुद ही जांच कर लें 

 कांग्रेस से निष्कासित विधायक अमित जोगी मंगलवार को अपने दत्तक पुत्र को लेकर मीडिया के सामने आए। उन्होंने गोद लिए आदिवासी बेटे को दिखाते हुए कहा कि उनका बेटा शिव पूरी तरह से स्वस्थ्य है। 

रायपुर. कांग्रेस से निष्कासित विधायक अमित जोगी मंगलवार को अपने दत्तक पुत्र को लेकर मीडिया के सामने आए। उन्होंने गोद लिए आदिवासी बेटे को दिखाते हुए कहा कि उनका बेटा शिव पूरी तरह से स्वस्थ्य है। उसका परिक्षण दो डॉक्टरों से कराया है। जिसमें पाया गया है कि उनके बेटे का वजन 12 किलो है और उसमें कुपोषण का कोई भी लक्षण मौजूद नहीं है। आपको बता दें कुछ दिन पहले महिला आयोग की टीम मरवाही गई थी। इसके बाद उन्होंने अमित जोगी के गोद लिए बेटे के कुपोषण की बात कही थी।
 Amit Jogi
जोगी ने मीडिया को बेटे के स्वस्थ्य होने के प्रमाण देते हुए कहा कि अजीत जोगी और मेरे बाद अब उनके आदिवासी बेटे को लेकर सियासत की जा रही है और यह सब मुख्यमंत्री रमन सिंह के कहने पर किया जा रहा है। वे मुझे बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं। महिला आयोग पर निशाना साधते हुए जोगी ने कहा कि आयोग की टीम कभी राजनांदगाव क्यों नहीं जाती। सीएम के गृहक्षेत्र में क्यों नहीं देखती कितने बच्चे कुपोषण से मर रहे हैं। आयोग की टीम पूरे प्रदेश में सिर्फ मरवाही आती है उनके दत्तक पुत्र की जांच करने।

जोगी ने कहा कि मेरे बच्चे के ग्रोथ चार्ट पर ध्यान देने के चक्कर में मुख्यमंत्री प्रदेश के बच्चों का ग्रोथ चार्ट देखना भूल गए कि कितने  बच्चे कुपोषण का शिकार हो रहे हैं। जोगी ने आगे कहा कि उनका क्या यही कसूर है कि उन्होंने एक आदिवासी बच्चे को गोद लिया। सीएम जब उनके पिता और उन्हें नहीं झुका पाए तो अब आदिवासी बच्चे पर सियासत कर रहे हैं। जोगी ने कहा कि वे बच्चे शिव को लेकर मुख्यमंत्री निवास जा रहे हैं सीएम खुद ही डॉक्टर हैं तो जांच कर लें।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned