VIDEO: छग के चूहे थानों में रखी शराब नहीं पीते, पुलिस ये लेती है एक्शन

Abhishek Jain

Publish: May, 19 2017 12:39:00 (IST)

Raipur, Chhattisgarh, India
 VIDEO: छग के चूहे थानों में रखी शराब नहीं पीते, पुलिस ये लेती है एक्शन

छत्तीसगढ़ में अवैध शराब पर लगाम लगाने बनाए गए नये आबकारी नियमों के बाद पुलिस ने भारी मात्रा में शराब पकड़ी थी। आबकारी विभाग और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए कई क्विंटल शराब पर बुल्डोजर चला दिया। 

रायपुर. छत्तीसगढ़ में अवैध शराब पर लगाम लगाने बनाए गए नये आबकारी नियमों के बाद पुलिस ने भारी मात्रा में शराब पकड़ी थी। राजधानी रायपुर के ही चार थानों के मालखाने में इस अवैध शराब को जब्त कर रखा गया था। इसका प्रकरण कोर्ट में तल रहा था। इसका निपटारा होने के बाद आबकारी विभाग और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए कई क्विंटल शराब पर बुल्डोजर चला दिया। इसमें कई बोतल शराब नष्ट हो गई गई। आपको बता दें कुछ समय पहले बिहार पुलिस के मालखाने से शराब गायब होने के बाद पुलिस ने कहा था कि शराब तो चूहे पी गए। इसके बाद देशभर में बिहार पुलिस की किरकिरी हुई थी। लेकिन छत्तीसगढ़ पुलिस ने कोर्ट के आदेश का पालन करते हुए शराब को बुल्डोजर से नष्ट कर दिया।


जानकारी के मुताबिक राजधानी रायपुर के चार थानों में करीब 1650 पाव शराब जब्त की गई थी। इसे काफी समय से थानों के मालखानों में रखा गया था। पुलिस ने ये शराब अवैध शराब बिक्री की सूचना के बाद छापेमार कर पकड़ी थी। इस दौरान कई कोचियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। चूंकि सरकार ने दावा किया था कि प्रदेश में पूरी तरह कोचियाबंदी की जाएगी। इसलिए शराब सिर्फ सरकारी दुकानों पर ही बिकेगी। इसके बाद पुलिस सक्रीयता से इसकी धरपकड़ में लगी हुई थी।

फिल्म रईस जैसा था नजारा
राजधानी रायपुर में आज कुछ नजारा रईस फिल्म जैसा था। पुलिस ने रईस फिल्म की तरह अवैध शराब की खेप पर बुल्डोजर चलाया और देखते ही देखते सारी शराब नष्ट हो गई। शाहरूख खाने स्टारर फिल्म में भी एक ऐसा ही सीन था जिसमें पुलिस अवैध शराब पर बुल्डोजर चलाती है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned