दिवाली से पहले राजधानी पहुंची मुबंई की कॉलगर्ल, जोरों पर है जिस्म का बाजार

deepak dilliwar

Publish: Oct, 19 2016 11:08:00 (IST)

Raipur, Chhattisgarh, India
दिवाली से पहले राजधानी पहुंची मुबंई की कॉलगर्ल, जोरों पर है जिस्म का बाजार

देह व्यापार के लिए मुंबई से रायपुर पहुंची कॉलगर्ल पुलिस के हत्थे चढ़ गई। उसके साथ महिला दलाल और एक युवती व युवक भी पकड़े गए हैं। पुलिस के मुताबिक रायपुरा के गणेश नगर में दुर्ग निवासी 40 वर्षीया जया (परिवर्तित नाम) किराए के मकान में रहती थी

ऱायपुर. देह व्यापार के लिए मुंबई से रायपुर पहुंची कॉलगर्ल पुलिस के हत्थे चढ़ गई। उसके साथ महिला दलाल और एक युवती व युवक भी पकड़े गए हैं। पुलिस के मुताबिक रायपुरा के गणेश नगर में दुर्ग निवासी 40 वर्षीया जया (परिवर्तित नाम) किराए के मकान में रहती थी।

कुछ दिन पहले उसने मुंबई की 26 वर्षीया शबनम (परिवर्तित नाम) को बुलाया था। उसके साथ रायपुर की परवीन (परिवर्तित नाम) भी रही थी। महिला युवतियों से देह व्यापार कराती थी। पिछले कई दिनों से युवकों का आना-जाना लगा था। इसकी सूचना मिलते ही डीडी नगर पुलिस ने बुधवार को घेराबंदी कर छापा मारा। युवतियां एक दिन का 2 हजार से लेकर 5 हजार रुपए तक लेती थीं।

कमरे में महिला और दोनों युवतियों के अलावा तीन युवक भी थे। पुलिस को देखकर दो युवक भाग निकले। पाटन इलाके के चांदगांव निवासी स्वतंत्र वर्मा पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने स्वतंत्र और महिला दलाल सहित दोनों युवतियों को हिरासत में लिया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned