राजकुमार कॉलेज में गैंगवार, प्रबंधन ने कहा - किसी ने अफवाह फैलाई है

Chandu Nirmalkar

Publish: Feb, 17 2017 02:16:00 (IST)

Raipur, Chhattisgarh, India
राजकुमार कॉलेज में गैंगवार, प्रबंधन ने कहा - किसी ने अफवाह फैलाई है

इधर राजकुमार कॉलेज प्रबंधन इस मामले को दबाने लगा है। उसने घटना को अफवाह बताया है। पुलिस भी इस मामले को लेकर कुछ भी खुलासा नहीं किया है

रायपुर. राजधानी के राजकुमार कॉलेज में गैंगवार हुई है। जिसमें दर्जन भर छात्रों को गंभीर चोटें आई हैं। एक ही हालत नाजुक बनी हुई। वारदात की खबर फैलते ही कॉलेज में हड़कंप मच गया। इधर राजकुमार कॉलेज प्रबंधन इस मामले को दबाने लगा है। उसने घटना को अफवाह बताया है। पुलिस भी इस मामले को लेकर कुछ भी खुलासा नहीं किया है।

आठवीं कक्षा के एक छात्र को बेदम पीटा

मिली रही खबरों के मुताबिक डे स्कॉलर्स और बोर्डर्स स्टूडेंट्स के बीच किसी बात को लेकर पहले से ही विवाद चल रहा था। यह झगड़ा उग्र हो गई। हॉस्टल के 7वीं और 8वीं के दर्जनभर छात्रों के एक गुट ने 8वीं कक्षा में ही पढऩे वाले छात्र से उलझ गए। बातों ही बातों में बहस इतनी बढ़ गई की राजकुमार कॉलेज के हॉस्टलर्स ने पीडि़त छात्र को क्लास से घसीटते हुए बाहर लाया और उसकी बेदम पिटाई कर दी। मारपीट से घबराए छात्र को दर्जनभर युवक घेरकर तब तक मारते रहे जब तक कि वह बेसुध हो कर वहीं नहीं गिर गया। मारपीट की जानकारी मिलने के बाद तुरंत पहुंचे टीचर और कॉलेज गैंगमैन व स्टाफ ने स्थिति को काबू किया।

कॉलेज प्रबंधन मामला दबाने में लगा

राजकुमार कॉलेज में हुई गैंगवार की घटना को कॉलेज प्रबंधन दबाने में लगा है। उसने कहा है कि किसी ने सोशल मीडिया के जरिए अफवाह फैलाई है। जबकि कॉलेज में गैंगवार जैसी कुछ भी घटना नहीं हुई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रबंधन परिजनों पर थाने तक नहीं जाने का बनाया गया दबाव है। 8 छात्रों पर कार्रवाई सस्पेंश रखा गया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned