'घायल वन्स अगेन' समेत बॉलीवुड की दो और फिल्में आज होंगी रिलीज

Kanchan Jwala

Publish: Feb, 05 2016 01:01:00 (IST)

Raipur, Chhattisgarh, India
'घायल वन्स अगेन' समेत बॉलीवुड की दो और फिल्में आज होंगी रिलीज

फिल्म घायल की कहानी चार युवा दोस्तों पर आधारित है। हालातवश इन चारों दोस्त की दुश्मनी एक ताकतवार शख्स से हो जाती है। इसके बाद इन युवाओं की जिंदगी एक जंग की तरह हो जाती है।

रायपुर. लंबे अरसे बाद एक बार फिर सिनेप्रेमियों को पर्दे पर सनी देओल का एक्शन देखने को मिलेंगा। सनी देओल 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म 'घायल' की सीक्वल लेकर सामने होंगे। फिल्म  'घायल वन्स अगेन' 5 फरवरी को रिलीज हो रही है। इसके साथ ही इस शुक्रवार बॉलीवुड की दो और  फिल्में रिलीज हो रही हैं। इनमें 'सनम तेरी कसम' और 'बल्ला एट हल्ला डॉट कॉम'' परदे पर होंगी। इस हफ्ते तीनों ही फिल्में अलग-अलग जोनर की हैं। 'घायल...'  जहां एक्शन मूवी है तो 'सनम...'  रोमांटिक। 'बल्ला...' कॉमेडी के साथ पेश हो रही है। इस लिहाज से सिनेप्रेमियों को एक्शन, रोमांस और कॉमेडी का तड़का देखने को मिलेगा।

ऐसी होगी फिल्म की कहानी  
फिल्म घायल की कहानी चार युवा दोस्तों पर आधारित है। हालातवश इन चारों दोस्त की दुश्मनी एक ताकतवार शख्स से हो जाती है। इसके बाद इन युवाओं की जिंदगी एक जंग की तरह हो जाती है। इस बीच एक व्यक्ति की मदद से सभी किस तरह मुश्किल हालात से उबरते हैं, यह दिखाया गया है।

सनम तेरी कसम और बल्ला एट हल्ला
'दीपक मुकुट' द्वारा निर्देशित फिल्म सनम तेरी कसम में तेलुगू एक्टर हर्षवर्धन राणे एवं पाकिस्तानी अभिनेत्री  मावरा होकेन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में लव स्टोरी को दिखाया फिल्माया गया है। इसमें मावरा एक मेंटल रोगी की रोल प्ले कर रही है। जो अपनी याददाश्त बीच-बीच में गवां बैठती है। वहीं, नाईन प्रोडक्शन के बैनरतले बनी राकेश चतुर्वेदी निर्देशित फिल्म बल्ला एट हल्ला कॉमेडी फिल्म हैं।

26 साल बाद आया सीक्वल
1990 में सनी देओल अभिनीत 'घायल' आई थी। इस फिल्म ने तब कई तरह के रिकॉर्ड तोड़े और नए कायम किए थे। सिनेप्रेमियों को फिल्म की कहानी से लेकर सनी देओल का अभिनय खूब भाया था। लगभग 26 साल बाद फिल्म का सीक्वल 'घायल वन्स एगेन' के रूप में सामने होगा। इसका निर्देशन खुद सनी ने ही किया है। बताया जाता है कि 'घायल वन्स अगेन' पुरानी फिल्म की आगे की कहानी है। फिल्म में सनी देओल के साथ ओमपुरी, सोहा अली खान, टिस्का चोपड़ा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned