जाम छलकाते दोस्तों के बीच हुई एेसी बात, मौत के घाट उतार कर लिया बदला

Chandu Nirmalkar

Publish: Dec, 01 2016 07:04:00 (IST)

Raipur, Chhattisgarh, India
जाम छलकाते दोस्तों के बीच हुई एेसी बात, मौत के घाट उतार कर लिया बदला

सेजबहार में हुए हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। आरोपी उसका दोस्त ही निकला। दोनों के बीच शराब पीने के बाद मामूली विवाद हुआ।

रायपुर. सेजबहार में हुए हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। आरोपी उसका दोस्त ही निकला। दोनों के बीच शराब पीने के बाद मामूली विवाद हुआ। विवाद के बाद गुस्से में आकर आरोपी ने उसकी जमकर पिटाई की। इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी पिंटू सिंह को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक सेजबहार निवासी शिव सिंह ठाकुर और पिंटू सिंह की दोस्ती थी। दोनों अक्सर साथ बैठकर शराब पीते थे। मंगलवार की रात ग्राम डूंडा स्थित देवांगन डेली नीड्स के पास बैठकर शराब पी रहे थे। इस दौरान पैसा कमाने को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। इसके बाद पिंटू गुस्से में आ गया और उसने दुकान के पास रखा लकड़ी के बत्ते से शिव पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। उसे बुरी तरह पीटता रहा, जब तक वह ढेर नहीं हो गया। इसके बाद आरोपी मौके से भाग निकला। घायल शिव पर कुछ लोगों की नजर पड़ी, तो पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल शिव को अस्पताल भेजा। डॉक्टरों ने शिव को मृत घोषित कर दिया। सेजबहार पुलिस ने पिंटू के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी। दूसरे दिन उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

नोटबंदी पर चर्चा से हुआ विवाद
बताया जाता है कि दोनों दोस्तों के बीच पैसा कमाने और नोटबंदी को लेकर बातचीत शुरू हुई। इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। और आरोपी ने उसकी पिटाई कर दी। नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर प्रतिकूल टिप्पणी को लेकर विवाद होने की चर्चा है, लेकिन पुलिस अफसरों ने इससे इनकार किया है।

दोनों के बीच शराब पीने के बाद पैसा कमाने को लेकर मामूली विवाद हुआ, जो मारपीट में तब्दील हो गया। प्रधानमंत्री पर टिप्पणी जैसी बात सामने नहीं आई है।
मुकेश सोम, प्रभारी, सेजबहार थाना

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned