यात्रीगण कृपया ध्यान दें, दिल्ली और यूपी रूट की कई ट्रेनें कोहरे में फंसी

Chandu Nirmalkar

Publish: Dec, 01 2016 07:38:00 (IST)

Raipur, Chhattisgarh, India
यात्रीगण कृपया ध्यान दें, दिल्ली और यूपी रूट की कई ट्रेनें कोहरे में फंसी

लंबी दूरी की ट्रेनें कोहरा के कारण घंटों देरी से चल रही हैं। इसमें सबसे अधिक नई दिल्ली और इलाहाबाद, बिहार से आने वाली गाडि़यां प्रभावित हुई हैं

रायपुर. लंबी दूरी की ट्रेनें कोहरा के कारण घंटों देरी से चल रही हैं। इसमें सबसे अधिक नई दिल्ली और इलाहाबाद, बिहार से आने वाली गाडि़यां प्रभावित हुई हैं। इन ट्रेनों में सफर करने वाले यात्री और उनके परिजन भी परेशान हो रहे हैं। गुरुवार को स्टेशन में लेट से आने गाडि़यों की जानकारी लेने के लिए पूछताछ केंद्र में भीड़ लगी रही। जो लोग अपने परिजनों को लेने स्टेशन पहुंच रहे थे, उन्हें गाड़ी आने पर दोबारा आना पड़ा।

रेलवे के अनुसार अपने निर्धारित समय से 5 से 7 घंटा देरी से आधा दर्जन की ट्रेनें चल रही हैं। सुबह 10 बजे आने वाली छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस दोपहर 3 बजे आई। जबकि गोंडवाना दो घंटा विलंब से पहुंची। इसी तरह सारनाथ एक्सप्रेस 6.30 घंटा और बरौनी-गोंदिया एक्सप्रेस 8 घंटा देरी से रायपुर स्टेशन पहुंची।

इन ट्रेनों में सफर कर रहे यात्रियों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। जबकि हावड़ा से मुंबई के बीच चलने वाली ट्रेनें अपने निर्धारित समय पर चल रही हैं। रेल अफसरों का कहना है कि उत्तर-पूर्वी क्षेत्र में घना कोहरा छाने के कारण इन ट्रेनें के परिचालन प्रभावित हो रहा है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned