राजधानी में कुत्तों के बाद आवारा मवेशियों ने मचाया उत्पात, मासूम को किया घायल

deepak dilliwar

Publish: Nov, 30 2016 10:30:00 (IST)

Raipur, Chhattisgarh, India
राजधानी में कुत्तों के बाद आवारा मवेशियों ने मचाया उत्पात, मासूम को किया घायल

आवारा कुत्तों के बाद अब आवारा मवेशियों ने शहर में उत्पात मचाना शुरू कर दिया है। बुधवार को करीब 3 बजे  संतोषी नगर में मदरसा के पास आवारा मवेशियों के उत्पात से 4 साल की मासूम घायल हो गई

रायपुर. आवारा कुत्तों के बाद अब आवारा मवेशियों ने शहर में उत्पात मचाना शुरू कर दिया है। बुधवार को करीब 3 बजे  संतोषी नगर में मदरसा के पास आवारा मवेशियों के उत्पात से 4 साल की मासूम घायल हो गई। मासूम घर के बाहर खेल रही थी इसी दौरान मवेशियों के उत्पात का शिकार हो गई। घायल बच्ची को तत्काल उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। हादसे के बाद लोगों ने निगम के काऊ कैचर टीम को सूचना दी। टीम ने तत्काल मौके पर पहुचकर मवेशियों को कांजी हाउस ले गए।

मिली जानकारी के अनुसार संतोषी नगर मदरसे के पास आवारा मवेशियों का जमवाड़ा रहता है। आज दोपहर करीब 3 बजे मदरसे के पास रहने वाली परी अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान वहां पर जमा आवारा मवेशियों का झुंड बिदक गया और लड़ते-लड़ते खेल रही मासूम तक आ गए, जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गई। मवेशियों के झगड़े की शिकार हुई मासूम को आस-पास में मौजुद लोगों ने बचाया और उपचार के लिए अंबेडकर अस्पताल ले गए। असपताल प्रबंधन ने मासूम की हालत देख भर्ती करने से मना कर दिया। परिजनों ने आन-फानन में प्राइवेट अस्पताल में उसे भर्ती कराया जहां उसका उपचार जारी है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned