साइकिल तेज चलाते हो कहकर रोका फिर घोप दी चाकू, तड़पता रह गया युवक, 4 गिरफ्तार

Raipur, Chhattisgarh, India
साइकिल तेज चलाते हो कहकर रोका फिर घोप दी चाकू, तड़पता रह गया युवक, 4 गिरफ्तार

राजधानी के छोटा अशोक नगर में मामूली विवाद में चार युवकों ने एक युवक के पेट में चाकू घोपकर फरार हो गए। युवक मौके पर तड़पता रह गया।

रायपुर. राजधानी के छोटा अशोक नगर में मामूली विवाद में चार युवकों ने एक युवक के पेट में चाकू घोपकर फरार हो गए। युवक मौके पर तड़पता रह गया। वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह से उसे अस्पताल पहुंचाया। मामले में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने मंगलवार को चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। थाना गुढिय़ारी पुलिस ने धारा 307, 34 के तहत अपराध कायम कर मामले को विवेचना में लिया था। इसके बाद से आरोपियों की पतासाजी की जा रही रही थी।

Read more: बहन नहीं उठा रही थी फोन तो भाई पहुंचा घर, खिड़की से जो देखा उड़ गए होश

यह था मामला
बता दें कि सोमवार को प्रार्थी कृष्णा बघेल पिता पुनू बघेल (22 साल) ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसने बताया कि  सोमवार को रात 11:30 बजे अशोक नगर शीतला मंदिर के पास चारों आरोपी क्रमश: राकेश राजपूत उर्फ दीपेंद्र पिता रामचरण (23 ), राजा सोनी पिता रमेश सोनी (21), यशवंत महानंद पिता विश्वनाथ महानंद उम्र (21) एवं मुकेश मेश्राम पिता इंदल मेश्राम (21) ने प्रार्थी के भाई गोपाल बघेल (23 साल) और उसके साथी गोलू सागर पिता हुकमी सागर (23)  कलिंग नगर निवासी को मोटर साइकिल तेज चलाते हो कहकर विवाद किए। गाली-गलौज करते हुए आरोपियों ने आवेश में आकर गोलू के पेट में चाकू घोपकर भाग निकले।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned