हेमंत की मौत पर भूपेश ने उठाए कानून व्यवस्था पर सवाल, बोले - विस में उठाएंगे मामला

Ashish Gupta

Publish: Jul, 17 2017 11:10:00 (IST)

Raipur
हेमंत की मौत पर भूपेश ने उठाए कानून व्यवस्था पर सवाल, बोले - विस में उठाएंगे मामला

शराब दुकानदारों की मारपीट से मृत युवक के परिजनों से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने मुलाकात की। उन्होंने मामले में कहा कि इसे विधानसभा में उठाया जाएगा।

रायपुर. शराब दुकानदारों की मारपीट से मृत युवक के परिजनों से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने सोमवार को मुलाकात की। उन्होंने मामले में दुख व्यक्त करते हुए कहा कि इसे विधानसभा में उठाया जाएगा। पीसीसी अध्यक्ष घटना स्थल मांढर भी पहुंचे। वहां करीब एक घंटा रुके। उन्होंने न्यायायिक जांच, दोषी पुलिस कर्मियों पर हत्या का मामला दर्ज करने और 10 लाख मुआवजा देने की बात कही।

Read More: कुएं से आ रही थी अजीब आवाज, पास जाकर देखा तो लोगों के खड़े हो गए रोंगटे

उल्लेखनीय है कि गुरुवार की रात मांढर शराब दुकान के कर्मचारियों ने हेमंत वर्मा को नकली नोट देने का आरोप लगाते हुए मारपीट की थी। इसके बाद उसे एक कमरे में बंद कर दिया था। कमरे से भागने की कोशिश में हेमंत नीचे गिर गया था। बाद में उसकी मौत हो गई।

Read More: टीचर की अटकी सांस जब School में बच्चों की जगह बैठा मिला जहरीला सांप

घटनास्थल पहुंचे
पीसीसी अध्यक्ष सोमवार दोपहर करीब डेढ़ बजे मृतक हेमंत के गांव नरदहा पहुंचे। आरंग जनपद सदस्य मयंक तिवारी व अन्य कांग्रेसियों ने उन्हें मृतक के परिजनों से मिलवाया। परिजनों ने पीसीसी अध्यक्ष को पूरी घटना की जानकारी दी। इस पर उन्होंने शासन की कानून व्यवस्था की आलोचना की। इसके बाद शराब दुकान मांढर पहुंचे। वहां घटना स्थल की जांच की। इस दौरान बड़ी संख्या में स्थानीय कांग्रेसी मौजूद थे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned