भूपेश ने गौ सेवा के लिए एंबुलेंस को दिखाई झंडी, बोले- कांग्रेस के एजेंडे में भी गाय

Abhishek Jain

Publish: Jul, 18 2017 03:27:00 (IST)

Raipur, Chhattisgarh, India
 भूपेश ने गौ सेवा के लिए एंबुलेंस को दिखाई झंडी, बोले- कांग्रेस के एजेंडे में भी गाय

 कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने मंगलवार को मां कामधेनु गौधाम सेवा समिति के द्वारा आयोजित किए गए कार्यक्रम में गौ रक्षा के लिए बनाई गई एंबुलेंस व टोल फ्री नंंबर का शुभांरभ किया। 

रायपुर. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने मंगलवार को मां कामधेनु गौधाम सेवा समिति के द्वारा आयोजित किए गए कार्यक्रम में गौ रक्षा के लिए बनाई गई एंबुलेंस व टोल फ्री नंंबर का शुभांरभ किया। यह आयोजन कांग्रेस भवन के सामने आयोजित किया गया था। इसमें कई कांग्रेसी नेताओं ने शिरकत की। इस दौरान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि गाय कांग्रेस के एजेंडे में हमेशा शामिल रही है। हमने गौ रक्षा के लिए काफी प्रयास किया है लेकिन हमारा उ²ेश्य कभी दंगा फैलाने का नहीं रहा।

भूपेश ने आगे बात करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा गौ सेवा व गौ रक्षा पर बल देती रही है। कांग्रेस के शुरूआती दौर में पार्टी का निशान बैलों की जोड़ी थी। कांग्रेस असल मायने मे गौ रक्षा करने वाली पार्टी है। बघेल ने कहा कि गौ सेवा के क्षेत्र में गौ सेना द्वारा यह सराहनीय कार्य किया जा रहा है। इस पहल से सड़कों पर दुर्घटानाओं की शिकार होने वाली गायों की जिंदगी बच सकेगी। टोल फ्री नंबर द्वारा सूचना देने पर गौ सेना का कार्यकर्ता तुरंत मदद के लिए पहुंचेंगे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned