#Hitech तरीके से निकाला डिटेल, पुलिस की गिरफ्त में आए Kidnapper

Raipur, Chhattisgarh, India
#Hitech तरीके से निकाला डिटेल, पुलिस की गिरफ्त में आए Kidnapper

खमतराई इलाके से एक स्कूली छात्र का अपहरण कर फिरौती मांगने वाले दो अपहरणकर्ताओं को पुलिस ने धरदबोचा है।

रायपुर. खमतराई इलाके से एक स्कूली छात्र का अपहरण कर फिरौती मांगने वाले दो अपहरणकर्ताओं को पुलिस ने धर दबोचा है। पुलिस ने हाईटेक तरीके से किडनैपरों का डिटेल निकाला और घेराबंदी करते हुए अरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस किडनैपर को मंदिर हसौद क्षेत्र के ग्राम सोनपैरी से गिरफ्तार कर बच्चे को सकुशल परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस अरोपियों को हिरासत में लेकर कार्रवाई कर रही है।

गौरतलब है कि शुक्रवार शाम गोंदवारा निवासी पीलूराम गेंड्रे ने अपने लड़के निलेश (7 वर्ष) के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पीलूराम ने बताया कि उसका लड़का निलेश गेंड्रे गोंदवारा प्राथमिक शाला में कक्षा दूसरी में पढ़ाई करता है। शुक्रवार को भी वह रोजाना की तरह स्कूल गया परंतु 3 बजे तक वापस नहीं लौटा।

स्कूल से वापस नहीं लौटने पर परेशान परिजनों ने निलेश खोजबीन शुरू की पर कहीं पता नहीं चला। देर शाम निलेश के चाचा विष्णु गेंड्रे के मोबाइल पर अपहरणकर्ताओं ने फोन कर अगवा होने की जानकारी दी। अपहरणकर्ताओं ने निलेश को छोडऩे के लिए 6 लाख रूपए मांगे और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी। निलेश के अगवा होने की बात सुनकर सख्ते में आए परिजनों ने खमतराई थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

ऐसे पकड़ में आए किडनैपर


अपहरणकर्ताओं ने परिजनों को जीस नंबर से फोन कर परिजनों को धमकी दिया पुलिस ने तत्काल उस नंबर का लोकेशन ट्रेस किया। लोकेशन मंदिर हसौद बता रहा था। पुलिस मुस्तैदी दिखाते हुए घेराबंदी कर दोनो अरोपियों को सोनपैरी गांव में देर रात धर दबोचा और निलेश को सकुशल परिजनों को सौंप दिया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned