बहन नहीं उठा रही थी फोन तो भाई पहुंचा घर, खिड़की से जो देखा उड़ गए होश

Raipur, Chhattisgarh, India
बहन नहीं उठा रही थी फोन तो भाई पहुंचा घर, खिड़की से जो देखा उड़ गए होश

 बहन के घर जब भाई पहुंचा तो उसने बहन के घर का दरवाजा खटखटाया। जब बहन ने दरवाजा नहीं खोला तो भाई ने खिड़की से झांककर जो देखा तो भाई के होश उड़ गए। 

रायपुर. राजधानी रायपुर मोवा थाना क्षेत्र के शक्तिनगर इलाके में रहने वाली बहन के घर जब भाई पहुंचा तो उसने बहन के घर का दरवाजा खटखटाया। जब बहन ने दरवाजा नहीं खोला तो भाई ने खिड़की से झांककर जो देखा तो भाई के होश उड़ गए। दरअसल बहन ने किसी बात से परेशान होकर घर में ही फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक पति की मौत के बाद महिला घर में अकेले ही रह रही थी। कुछ समय से वह काफी परेशान थी इसलिए घर के पास में ही रहने वाले अपने भाई का भी फोन नहीं उठा रही थी। इसलिए भाई अचानक घर पहुंचा था। बाहर से आवाज देने के बाद भी जब महिला ने दरवाजा नही खोला तो भाई ने खिड़की से झांककर देखा। महिला का शव फांसी के फंदे से लटक रहा था।

मृतक महिला का नाम भगवती साहू (25)है। करीब दो साल पहले पति की मौत हो जाने के बाद से वह अकेले ही घर लेकर रह रही थी। कुछ समय से वह काफी परेशान थी इसलिए परिजनों का भी फोन नहीं उठा रही थी। महिला ने सोमवार की रात को ही फांसी लगाकर आत्महत्या की है। पुलिस ने महिला की लाश को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्राथमिक जांच में तनाव के चलते फांसी लगाने की बात सामने आ रही है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned