मोबाइल गिरवी रखकर मिलती है यहां मिल रही थी नशीली दवा, पुलिस ने 3 को दबोचा

deepak dilliwar

Publish: Oct, 18 2016 10:09:00 (IST)

Raipur, Chhattisgarh, India
मोबाइल गिरवी रखकर मिलती है यहां मिल रही थी नशीली दवा, पुलिस ने 3 को दबोचा

राजधानी में नशे का कारोबार लगातार बढ़ते जा रहा है। मंगलवार को नशे की प्रतिबंधित गोलियां बेचने वालों के अड्डे में पुलिस ने छापा मारा। आरोपियों के पास से एक हजार गोलियां, 24 मोबाइल और चाकू जब्त किया गया है

रायपुर. राजधानी में नशे का कारोबार लगातार बढ़ते जा रहा है। मंगलवार को नशे की प्रतिबंधित गोलियां बेचने वालों के अड्डे में पुलिस ने छापा मारा। आरोपियों के पास से एक हजार गोलियां, 24 मोबाइल और चाकू जब्त किया गया है। तीन आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। एक नाबालिग मौके से फरार है।

सीएसपी सिविल लाइन संजय कुमार धु्रव के नेतृत्व में मंगलवार को पंडरी और सिविल लाइन पुलिस की टीम ने मोवा, पंडरी इलाके में नशे के सौदागरों के खिलाफ अभियान चलाया। पुलिस ने मोवा ओवरब्रिज, त्रिमूर्ति नगर और पंडरी में छापा मारा। मौके से सलीम, जावेद और रिजवान को प्रतिबंधित नाइट्रोटेन दवा बेचते पकड़ा। एक नाबालिग मौके से भाग निकला। आरोपियों के पास से एक हजार गोलियां व कैप्सूल मिलीं।

मोबाइल रखता था गिरवी
आरोपियों के पास 24 मोबाइल मिले हैं। पुलिस के मुताबिक एक-एक गोली 5 से 10 रुपए में बेचते थे। कई लोग एेसे थे, जिनके पास पैसे नहीं रहते, वे अपना मोबाइल गिरवी रख देते थे। मोबाइल गिरवी रखने पर आरोपी उन्हें नशीली गोलियां देते थे। इनमें चोरी का मोबाइल होने की आशंका जताई जा रही है।

बिलासपुर से लाते थे
पुलिस के मुताबिक तीनों आरोपी नशीली दवाएं बिलासपुर से खरीदकर लाते थे और रायपुर में बेचा करते थे। उल्लेखनीय है कि शराब और गांजा से ज्यादा मांग नशे की गोलियों की हैं। सस्ता होने के अलावा ज्यादा नशा करता है। पहले भी पुलिस ओवरब्रिज में छापा मार चुकी है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned