रात 11 बजे थाने में आया फोन, कहा - साहब रोड किनारे एक आदमी घायल पड़ा है

deepak dilliwar

Publish: Nov, 29 2016 11:07:00 (IST)

Raipur, Chhattisgarh, India
रात 11 बजे थाने में आया फोन, कहा - साहब रोड किनारे एक आदमी घायल पड़ा है

मुजगहन थाना अंतर्गत युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या करने का मामला सामने आया है। युवक की हत्या किसने की इस बात का पता अभी नहीं चल पाया है

रायपुर. मुजगहन थाना अंतर्गत युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या करने का मामला सामने आया है। युवक की हत्या किसने की इस बात का पता अभी नहीं चल पाया है। अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर थाने में मामले की सूचना दी। मृतक की शिनाख्त शिकुमार के रूप में की गई है। सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव के लिए भेज कार्रवाई कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार रात करीब 11.30 बजे मुजगहन थाने में अज्ञात नंबर से फोन आया। सामने से युवक ने बताया कि कमल विहार इलाके में एक व्यक्ति घायल अवस्था में पड़ा है। सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान शिवकुमार की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि शिवकुमार आदतन शराबी है, और वह शराब पीकर घर वालों से झगड़ा करता था। शिवकुमार की आदत की वजह से उसकी पत्नी उसे छोड़ मायके चली गई है। आशंका जताई जा रही है कि युवक ने शराब पीकर किसी से झगड़ा किया होगा जिसके चलते किसी ने उसकी हत्या कर दी होगी। बहरहाल पुलिस इलाके के संदेहियों को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned