जो कहते हैं भूत नहीं होते, यह वीडियो देखकर उनकी गलतफहमी दूर हो जाएगी

Abhishek Jain

Publish: Jan, 13 2017 11:36:00 (IST)

Raipur, Chhattisgarh, India
 जो कहते हैं भूत नहीं होते, यह वीडियो देखकर उनकी गलतफहमी दूर हो जाएगी

सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक भयावह नजारा दिखाया गया है जिसे देखकर कोई भी आश्चर्यचकित हो सकता है।

भूत होते हैं या नहीं ये हमेशा विवाद का विषय रहा है। बहुत सारे लोगों को मानना है कि मरने के बाद जब शरीर में से आत्मा निकल जाती है तो वह रूह बन जाती है। और जिसकी इच्छाओं की पूर्ति रह जाती है वह रूह हमेशा भटकती रहती है। सामान्यतौर पर उसे ही प्रेतात्मा या भूत कहते हैं। वही, कुछ लोगों का कहना है कि यह केवल मन का भ्रम है दुनिया में भूत-प्रेत नाम की कोई चीज नहीं होती। लेकिन समय-समय पर कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिससे हम प्रेतात्माओं के अस्तित्व को नकार नहीं सकते है। सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक भयावह नजारा दिखाया गया है जिसे देखकर कोई भी आश्चर्यचकित हो सकता है।


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक घर का नजारा दिखाया गया है जिसमें कुछ अजीब सी हरकतें होती दिख रही है। वीडियो में एक घर के कमरे में ष्टष्टञ्जङ्क कैमरा लगा हुआ है जिसमें घर में किसी के ना होने पर एक अजीबोगरीब आकृति कैमरे में कैद हुई है। सोशल मीडिया पर आये दिन इस तरह के वीडियो देखे जाते है जिनमें से कुछ तो सच होते है और कुछ बस टेक्नोलॉजी का कारनामा होता है। हालाँकि जो वीडियो सच होते है उनमें का नजारा कुछ ऐसा होता है कि कोई भी उसे देखकर हैरान रह जाएगा। हालाँकि आज-कल लोग वीडियो को प्रसिद्द करने के लिए कई तरह की तकनीक का इस्तेमाल करते है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned