कोर्ट में रखे वाहनों को जब्त कर भेजा थाने

Rajgarh, Madhya Pradesh, India
कोर्ट में रखे वाहनों को जब्त कर भेजा थाने

कोर्ट में बेहतर पार्किंग व्यवस्था और वाहन चोरी पर शिकंजा कसने के लिए कोर्ट प्रशासन द्वारा किए गए प्रयास को गति मिलने लगी है। मंगलवार को

ब्यावरा. कोर्ट में बेहतर पार्किंग व्यवस्था और वाहन चोरी पर शिकंजा कसने के लिए कोर्ट प्रशासन द्वारा किए गए प्रयास को गति मिलने लगी है। मंगलवार को बेतरतीब खड़े वाहनों को सिटी पुलिस की टीम ने एसडीएम के निर्देश के बाद थाने पहुंचाया।
दरअसल, न्यायालय परिसर में बेहतर ट्रैफिक व्यवस्था और पार्किंग के लिए सख्ती शुरू की गर्इ है। इसके तहत बिना पार्किंग में खड़े रहने वाले वाहनों पर कार्रवाई के निर्देश दिए गए थे। साथ ही परिसर में आने वाले तमाम वाहनों को चेक करने, कागजात जांचने के निर्देश भी दिए गए थे। इसके तहत यह तय किया गया था कि कोई भी पक्षकार और वकील सहित अन्य भी वाहनों को बेतरतीब खड़ा न करे। मंगलवार को परिसर में बेतरतीब खड़े वाहनों को सिटी पुलिस की टीम ने थाने पहुंचाया और उनके खिलाफ चालानी कार्रवाई की। पहले न्यायाधीश और अब एसडीएम के निर्देश पर हुई कार्रवाई में करीब आठ से 10 बाइकें जब्त की गईं और चालान बनाए गए।

कोर्ट परिसर में बेतरतीब खड़े वाहनों पर कार्रवाई के लिए टीआई को बोला था। पुलिस ने बेतरतीब खड़े वाहनों को थाने पहुंचाया और उनके चालान बनाए।
-अंजली शाह, एसडीएम, ब्यावरा

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned