नाराज महिलाओं ने कलेक्टर कार्यालय में ही जड़ दिया ताला,देखिए वीडियो

Bhopal, Madhya Pradesh, India
 नाराज महिलाओं ने कलेक्टर कार्यालय में ही जड़ दिया ताला,देखिए वीडियो

सुरक्षाकर्मियों के सामने लगाया ताला, प्रशासन और जनसुनवाई के दौरान फैली अव्यवस्थाओं के खिलाफ जमकर की नारेबाजी।


राजगढ़। कलेक्ट्रेट कार्यालय के मुख्य गेट पर मंगलवार को मौजूद सुरक्षा कर्मियों सहित सैकड़ों लोग उस समय सकते मेें आ गए जब राजगढ़ के गांव पालाबे से आई दर्जनों महिलाएं सीधी वहां पहुंची और कलेक्ट्रेट के मुख्य गेट पर ताला जड़ दिया। 

18 बार शिकायत 
प्रशासन और जनसुनवाई के दौरान फैलीं अव्यवस्थाओं के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रही महिलाएं हर मंगलवार होने वाली जनसुनवाई को बंद करने की मांग कर रही थी। दरसअल जनसुनवाई सहित अन्य माध्यमों से 18 से अधिक बार अपनी समस्या प्रशासन तक पहुुंचा चुकी ये महिलाएं उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं होने से नाराज थीं।




नदी को बना रखा है रास्ता  
कलेक्ट्रेट पहुंची गुलाब बाई, अनारसिंह, सोरम बाई, गीताबाई, मंजूबाई संजना आदि का कहना था कि कलीखेड़ा गांव के पास अजनार नदी के मुहाने पर बसा उनके गांव पालाबे तक पहुंचने के लिए नदी से होकर गुजरना पड़ता है। 



ऐसे में बारिश के बाद नदी में पानी बढऩे के बाद जून से जनवरी माह तक पालाबे गांव टापू में तब्दील हो जाता है और गांव से आने जाने के लिए ग्रामीणों को करीब चार किलोमीटर का अतरिक्त चक्कर लगा उबडखाबड़ रास्ते से होकर मुख्य सडक़ तक पहुंचना होता है।  

एसडीएम ने खुलवाया ताला
करीब दस मिनिट तक कलेक्टे्रेट के मुख्य गेट पर ताला लगा रहा। इसके बाद एसडीएम ममता खेड़ जनसुनवाई छोडकऱ  मुख्य गेट पर पहुंची।




 जहां उन्होंने मौजूद सुरक्षा कर्मियों को उनकी उदासीनता के लिए खासी फटकार लगाई और महिलाओं से मान मनौवल कर  मुख्य गेट का ताला खुलवाया। इस दौरान एसडीएम ने महिलाओं की समस्या सुन शीघ्र उनके निराकरण करवाने का आश्वसन दिया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned