दुकानदारों ने की अतिक्रमण हटाने की मांग, सौंपा ज्ञापन

Rajgarh, Madhya Pradesh, India
दुकानदारों ने की अतिक्रमण हटाने की मांग, सौंपा ज्ञापन

नगर पालिका कॉम्प्लेक्स में लंबे समय से जमे अतिक्रमण के विरोध में दुकानदारों ने मंगलवार को ज्ञापन सौंपा। दुकानदारों ने आरोप लगाया कि हमें अलॉट की गई दुकानों


ब्यावरा.
नगर पालिका कॉम्प्लेक्स में लंबे समय से जमे अतिक्रमण के विरोध में दुकानदारों ने मंगलवार को ज्ञापन सौंपा।
दुकानदारों ने आरोप लगाया कि हमें अलॉट की गई दुकानों के सामने ठेले, गुमठियों सहित अन्य अस्थाई अतिक्रमणकर्ताओं का दबदबा है। सामने ही अतिक्रमण होने से हमारी दुकानदारी प्रभावित हो रही है। नगर पालिका में सीएमओ को सौंपे गए ज्ञापन में दुकानदारों ने शहर के प्रमुख पीपल चौराहे से लगे कॉम्प्लेक्स में जमें अतिक्रमण को हटाने की मांग की है। दुकानदारों का कहना है कि कॉम्प्लेक्स के भीतर काफी अव्यवस्थाएं हैं, परिसर जर्जर हो गया है, जगह-जगह गंदगी फैली हुई है, सफाईकर्मी भी वहां नहीं पहुंचते। जिसका सीधा असर हमारे धंधे पर पड़ रहा है।

इसके अलावा फोर व्हीलर और टू व्हीलर वाहनों की बेतरतीब पार्किंक से भी अव्यवस्था बनी रहती है। इस दौरान नगर पालिका में कॉम्प्लेक्स के पंकज अग्रवाल, श्रीनाथ गुप्ता, आत्माराम धनगर सहित अन्य दुकानदार शामिल हुए। आईएसएमटी योजना के तहत बनाए गए उक्त कॉम्प्लेक्स में चाट-चौपाटी (फूड जोन) और पार्किंग जोन बनाने का प्लान मौजूदा नगर परिषद ने किया था, लेकिन देखरेख के अभाव और घटिया मैनेजमेंट के कारण कॉम्प्लेक्स की हालत बदतर हो गई है। व्यवस्था दुरुस्त करना तो दूर पूरे परिसर में सटोरियों का जमावड़ा लगता रहता है। साथही शाम के समय नशे में धुत असामाजिक तत्व भी इधर जमा हो जाते हैं। इन्हें हटाए जाने और अतिक्रमण सख्ती से हटाने की मांग दुकानदारों ने की है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned