सेट पर साफ क्यों नहीं आ रही आवाज

Rajgarh, Madhya Pradesh, India
सेट पर साफ क्यों नहीं आ रही आवाज

 थानों में लगे वायरलेस की मॉनीटरिंग और औचक निरीक्षण करने भोपाल जोन के वायरलेस डीएसपी ब्यावरा थाने में पहुंचे। यहां उन्होंने वायरलेस

ब्यावरा. थानों में लगे वायरलेस की मॉनीटरिंग और औचक निरीक्षण करने भोपाल जोन के वायरलेस डीएसपी ब्यावरा थाने में पहुंचे। यहां उन्होंने वायरलेस इंस्ट्रूमेंट देखे और सेट चेक किए। इस दौरान सेट पर आवाज साफ नहीं आने पर उन्होंने संबंधित स्टॉफ से चर्चा की।

मंगलवार दोपहर अपने औचक निरीक्षण पर डीएसपी वायरलेस प्रशांत शर्मा सिटी थाना पहुंचे। यहां उन्होंने वायरलेस सेट और उसके इंस्ट्रूमेंट सहित संंबंधित बीट पर जाने वाले डिटेल के लिए दस्तावेज खंगाले। उन्होंने थाने के स्टॉफ से रिकॉर्ड भी बुलवाया और पूरी जानकारी ली। उन्होंने बताया कि यह सामान्य निरीक्षण है जो साल में एक बार होता है।
इसमें थानों में लगे वायरलेस का फीडबैक लिया जाता है, यह वारयलेस राजगढ़ से और राजगढ़ से सीधे भोपाल कनेक्टेट रहता है। उनके साथ डायल-100 के डिस्ट्रीक्ट सुपरवाइजर राजेंद्र राठौर, कंट्रोल रूम से एसआई आरके वर्मा, संजय निमजे आदि मौजूद थे। ब्यावरा में निरीक्षण के बाद वे सुठालिया थाने पहुंचे, इसके बाद राजगढ़ के लिए रवाना हुए।

डायल '100Ó का जीपीएस सिस्टम भी अंडर में
वायरलेस के साथ ही उनके अंडर में डायल-100 का जीपीएस सिस्टम भी आता है। किसी भी घटनाक्रम का पूरा रिकॉर्ड डालय-100 के जीपीएस और वारलेस से हाथों हाथ पहुंचा दिया जाता है। डीएसपी ने इस दौरान डायल-100 सुविधा का फीडबैक भी लिया। साथ ही डिस्ट्रीक्ट सुपरवाइजर राठौर ने भी इसकी बारीकियां बताईं। साथ ही उन्होंने अपने सीनियर अफसरों को प्रेषित करने के लिए फीडबैक भी लिया। इस दौरान सिटी थाने का स्टॉफ व अन्य मौजूद थे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned