College Student Union: हल्दी व सुपारी भेंटकर की गांधीगीरी

Rajnandgaon, Chhattisgarh, India
College Student Union: हल्दी व सुपारी भेंटकर की गांधीगीरी

कॉलेज छात्रसंघ पदाधिकारियों ने मंगलवार को पीडब्ल्यूडी दफ्तर पहुंचकर ईई को हल्दी, सुपारी और नारियल भेंटकर प्रदर्शन करते हुए कॉलेज आने का न्योता दिया।

राजनांदगांव. दिग्विजय कॉलेज परिसर में ऑडिटोरियम का नाम देकर मल्टीपरपस हॉल का निर्माण हुआ है। हॉल में कई तकनीकी खामियां हैं। पीडब्ल्यूडी ईई एसएल पैकरा ने निरीक्षण करने व जांच का आश्वासन दिया था, पर वे नहीं पहुंचे। कॉलेज के छात्रसंघ पदाधिकारियों ने मंगलवार को पीडब्ल्यूडी दफ्तर पहुंचकर ईई पैकरा को हल्दी, सुपारी और नारियल भेंटकर अनूठा प्रदर्शन करते हुए निरीक्षण के लिए कॉलेज आने का न्योता दिया।

हल्दी, सुपारी और नारियल भेंट किया

छात्रसंघ अध्यक्ष  प्रीति वैष्णव ने इस दौरान कहा कि ईई आश्वासन देने के बाद भी नहीं पहुंचे। छात्र-छात्राएं कॉलेज में उनका इंतजार करते रहे। इस वजह से ऑडिटोरियम के निरीक्षण के लिए परंपरा अनुसार उनके दफ्तर पहुंचकर हल्दी, सुपारी और नारियल भेंट किया गया। विडंबना है कि सालभर से कॉलेज परिसर में चल रहे निर्माण कार्यों को देखने ईई नहीं पहुंचे थे। इसलिए ऐसा प्रदर्शन करना पड़ा।

तो जिला स्तर पर प्रदर्शन

छात्रसंघ सचिव ऋषि शास्त्री ने बताया कि कॉलेज में बनाया गया ऑडिटोरियम भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया है। इस निर्माण के माध्यम से छात्र-छात्राओं को धोखा दिया गया। कुछ दिन पहले पुन: निर्माण की मांग को लेकर छात्रसंघ ने पीडब्ल्यूडी दफ्तर को घेरा था। ईई ने 17 अक्टूबर- का समय निर्धारित कर निरीक्षण करने का आश्वासन दिया था। पीडब्ल्यूडी के ईई 20 अक्टूबर को निरीक्षण करने नहीं आएंगे तो जिला स्तर पर प्रदर्शन करेंगे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned