आरक्षक खर्राटे भरता रहा और आधी रात आरोपी हथकड़ी सहित फरार

Rajnandgaon, Chhattisgarh, India
आरक्षक खर्राटे भरता रहा और आधी रात आरोपी हथकड़ी सहित फरार

क्राइम ब्रांच की टीम ने सोमवार को चोरी के शातिर अपराधी गोपाल उर्फ चारू देवांगन को गिरफ्तार सोमनी पुलिस के हवाले किया था।

राजनांदगांव. क्राइम ब्रांच की टीम ने सोमवार को चोरी के शातिर अपराधी गोपाल उर्फ चारू देवांगन को गिरफ्तार सोमनी पुलिस के हवाले किया था। हथकड़ी के साथ आरोपी को आरक्षक सतीश वर्मा की निगरानी में रखा गया था, पर आरक्षक निगरानी करना छोड़कर रात को खर्राटे भरता रहा और चोरी का आरोपी गोपाल चालाकी के साथ हथकड़ी के साथ ही आधी रात को थाने से फरार हो गया।

आरोपी के फरार होने की खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मचा। एसपी प्रशांत अग्रवाल ने इस लापरवाही पर आरक्षक सतीश को सस्पेंड कर दिया है। हालांकि चोर रायपुर गुढिय़ारी में पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। सीएसपी सचिन देव शुक्ला ने बताया कि क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार करने के बाद आरोपी को सोमनी पुलिस के हवाले कर दिया था।

पुलिस टीम हुई सक्रिय
आरक्षक सतीश को निगरानी की जिम्मेदारी दी गई थी, पर वह रात को सोता रहा। इस बीच शातिर चोर गोपाल हथकड़ी से छेड़छाड़ करने लगा, उसने हथकड़ी के एक हिस्से को चालाकी से फैला दिया। इससे हथकड़ी में गैप होते ही वह चुपके से आजाद हो गया और फरार हो गया। रात को लगभग 2 बजे यह घटना हुई। आरक्षक के भाग खड़े होने की खबर मिलते ही पुलिस टीम सक्रिय हुई।

बता दें कि आरोपी को गुढिय़ारा थाना क्षेत्र में गिरफ्तार कर लिया गया है। सीएसपी ने बताया कि पूर्व में आरोपी भिलाई से भी हथकड़ी के साथ फरार हुआ था। उसे रायपुर से राजनांदगांव लाया जा रहा है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned