खेत से घर नहीं आया किसान तब जाकर देखा आसमान से गिरी थी मौत

Satya Narayan Shukla

Publish: Jul, 18 2017 11:58:00 (IST)

Rajnandgaon, Chhattisgarh, India
खेत से घर नहीं आया किसान तब जाकर देखा आसमान से गिरी थी मौत

छुईखदान थानाक्षेत्र के ओटेबंद गांव में देर रात को आकाशीय बिजली गिरने से खेत में काम कर रहे किसान की मौत होने का मामला सामने आया है।

राजनांदगांव. छुईखदान थानाक्षेत्र के ओटेबंद गांव में देर रात को आकाशीय बिजली गिरने से खेत में काम कर रहे किसान की मौत होने का मामला सामने आया है। पुलिस मौके पर पहुंच कर विवेचना में जुटी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आटेबंद निवासी 33 वर्षीय किसान कमलेश जंघेल पिता गोपाल राम सोमवार को अपने खेत में काम कर रहा था। शाम 6 बजे के आस-पास मौसम खराब होने के बाद गरज चमक के साथ बारिश हुई।

बिजली गिरने से मौत
इस दौरान आकाशीय बिजली गिरने से कमलेश की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आस-पास खेत में अन्य लोग भी काम कर रहे थे। मौसम खराब होते ही अन्य लोग घर लौट गए थे, लेकिन कमलेश काम कर रहा था। इस बीच बिजली गिरने से उसकी मौत हो गई।

रात तक घर नहीं लौटने पर ली जानकारी
छुईखदान टीआई संतराम सोनी ने बताया कि खेत में काम करने गए कमलेश देर रात तक घर नहीं लौटा था। उनके परिजन तलाश करते हुए खेत की ओर गए । इस दौरान कमलेश का शव खेत में पड़ा हुआ था।

कमलेश की खेत में मौत होने की जानकारी होते ही ग्रामीणों की भीड़ खेत में उमड़ पड़ी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर मृतक कमलेश के शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेेज दिया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned