कलेक्टोरेट में बनी 'नेकी की दीवार'

vikram ahirwar

Publish: Jan, 13 2017 09:04:00 (IST)

Ratlam, Madhya Pradesh, India
कलेक्टोरेट में बनी 'नेकी की दीवार'

14 से 21 तक मनेगा आनंद महोत्सव


रतलाम। आनंद महोत्सव अंतर्गत कलेक्टोरेट परिसर में को पुराने लोक सेवा केंद्र पर 'नेकी की दीवारÓ बनाई गई है। पत्रिका की पहल के बाद आनंद विभाग द्वारा 14 से 21 जनवरी तक आनंद महोत्सव मनाया जा रहा है, जिसका शुभारंभ शनिवार को मकर संक्रांति को भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चैहान करेंगे। महोत्सव के अंतर्गत जिला मुख्यालय पर कलेक्टोरेट परिसर में नेकी की दीवार बनाई गई है, जिसका शुक्रवार दोपहर में कलेक्टर बी. चंद्रशेखर ने निरीक्षण किया।

कलेक्टर के मुताबिक उक्त स्थान पर आकर वह सभी लोग जो जरूरत मप्र शासनमंद लोगों की मदद करना चाहते हैं, वह कर सकते है। इसके अंतर्गत उनके पास अनुपयोगी वस्त्रों को नेकी की दीवार में जमा कराया जा सकता है और जरूरतमंद लोग उन वस्त्रों को अपनी जरूरत के अनुसार नि:शुल्क रूप से ले जा सकते है। प्रशासन ने आमजन के साथ जनप्रतिनिधियों व समाज सेवियों से अपील की हैं कि वह भी जरूरतमंदो को इस अवसर का लाभ उठाकर मदद करें और अधिक से अधिक आनंद प्राप्त करें।

गुलाब चक्कर का किया निरीक्षण
कलेक्टर ने आज आनंद महोत्सव की तैयारियों को ध्यान में रखकर गुलाब चक्कर का निरीक्षण किया। जिला स्तरीय आनंद महोत्सव कार्यक्रम की शुरुआत सुबह 11 बजे प्रभारी मंत्री दीपक जोशी की उपस्थिति में गुलाब चक्कर लोक मंच पर किया जाएगा। समारोह का शुभारंभ भोपाल में मुख्यमंत्री करेंगे। उनके द्वारा दिए जाने वाले भाषण का सीधा प्रसारण एलईडी के माध्यम से जिला स्तरीय समारोह में किया जाएगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned