इस बार पुलिस लाइन में मनेगा स्वतंत्रता दिवस समारोह

vikram ahirwar

Publish: Jul, 17 2017 11:13:00 (IST)

ratlam
इस बार पुलिस लाइन में मनेगा स्वतंत्रता दिवस समारोह

- पुलिस लाइन में पहली बार यह आयोजन किया जा रहा है, इससे पहले तक पोलोग्राउंड नेहरू स्टेडियम और कृषि उपज मंडी प्रांगण में यह आयोजन होता रहा है।


रतलाम।

जिला मुख्यालय का मुख्य स्वतंत्रता संग्राम समारोह इस बार पुलिस लाइन में मनाया जाएगा। पुलिस लाइन में पहली बार यह आयोजन किया जा रहा है, इससे पहले तक पोलोग्राउंड नेहरू स्टेडियम और कृषि उपज मंडी प्रांगण में यह आयोजन होता रहा है।

    जिला कलेक्टर तन्वी सुंद्रियाल की अध्यक्षता में हुई स्वतंत्रता संग्राम समारोह आयोजन समिति की बैठक में यह फैसला लिया गया है। स्वतंत्रता के बाद से ही रतलाम में स्वतंत्रता संग्राह समारोह नेहरू स्टेडियम में मनाया जाता रहा है। कुछ साल पहले प्रशासन ने कीचड़ और बारिश की परेशानी से बचने के लिए इस समारोह को कृषि उपज मंडी में शिफ्ट कर दिया था। इस साल मंडी प्रांगण में काफी मात्रा में प्याज पड़ा हुआ हैए मंडी में प्याज की खासी बदबू भी आ रही है। इसी कारण आयोजन को पुलिस लाइन मैदान में शिफ्ट करने का फैसला किया गया। पुलिस लाइन में आयोजन के लिए ग्राउंड भी तैयार कर लिया गया है और मंच भी बनकर तैयार हो चुका है। सोमवार दोपहर कलेक्टर तन्वी सुंद्रियालए एसपी अमित सिंहए ननि आयुक्त एसण्केण् सिंह सहित अन्य अधिकारियों ने आयोजन स्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया और जरूरी सुविधाएं जुटाने के लिए निर्देशित किया।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned