जाने कब होगा आपके शहर में चंद्रउदय

vikram ahirwar

Publish: Oct, 19 2016 01:39:00 (IST)

Ratlam, Madhya Pradesh, India
जाने कब होगा आपके शहर में चंद्रउदय

ज्योतिषी ओशोप्रिया के अनुसार प्रदेश में सबसे पहले चंंद्र उदय सतना में रात 8.37 बजे व रतलाम में चंद्र उदय रात 9.03 बजे होगा।



रतलाम। सुहागनों वाली आज की रात में चंद्रामा का बेसब्री से इंजतार रहेगा। सब के बीच हर किसी के मन में बस ये सवाल हैं कि चंद्र का उदय कब होगा। इस खबर में पढे की आपके शहर में कब आसमान में कब नजर आएंगे। ज्योतिषी ओशोप्रिया के अनुसार प्रदेश में सबसे पहले चंंद्र उदय सतना में रात 8.37 बजे व सबसे अंत में झाबुआ में रात 9.06 बजे होगा। रतलाम में चंद्र उदय रात 9.03 बजे होगा।


Ratlam News


ब्यूटीपार्लर में भीड़ उमड़ी

बाजार के साथ-साथ शहर के ब्यूटीपार्लर में भी भीड़ उमड़ पड़ी है। स्थिति ये हैं कि सुहागनों को ंइतजार करना पड़ रहा है। इनके अलावा सुहाग का प्रतिक मेहंदी भी बड़ी संख्या में घर से लेकर बाहर तक लगवाई जा रही है। यहां तक की कुछ नई विवाहितों ने तो अपने पति के नाम का पहला अक्षर ही हाथ पर मेहंदी के रुप में लगवाया है।


Ratlam News


बाजार में सज गई सामाग्री

करवा चौथ को लेकर शहर में विवाहीत महिलाओं में खास उत्साह है। शहर के बाजार करवा की पूजन सामाग्री से पटे पडे़ है। महिलाओं की भीड़ पूजन की सामाग्री से लेकर पूजन पाना, माता की तस्वीर, कथा की पुस्तक आदि खरीद रही है। इन

इन शहरों में इतनी बजे होगा चंद्र का उदय

रतलाम- रात 9.03 बजे।

इंदौर- रात 9.01 बजे।
जबलपुर- रात 8.43 बजे।

भोपाल- रात 8.54 बजे।
ग्वालियर- रात 8.46 बजे।

सतना- रात 8.37 बजे।
नीमच व मंदसौर- रात 9.02 बजे।

उज्जैन- रात 9.01 बजे।
झाबुआ- रात 9.06 बजे।

शाजापुर- रात 8.58 बजे।
खंडवा व खरगोन- रात 9.03 बजे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned