13 मई से शुरु होगा तीसरा विश्वयुद्ध, होगी अनगिनत मौतें और बेहिसाब तबाही

Religion and Spirituality
13 मई से शुरु होगा तीसरा विश्वयुद्ध, होगी अनगिनत मौतें और बेहिसाब तबाही

यह युद्ध 13 मई से 13 अक्टूबर 2017 के बीच कभी भी शुरु हो सकता है

इन दिनों जहां पूरी दुनिया तीसरे विश्वयुद्ध की आशंका से ग्रस्त है वहीं ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी करने वाले भविष्यवक्ता तथा क्लेयरवायंट होरोसिओ विलैगस ने तीसरे विश्वयुद्ध के आरंभ होने की भविष्यवाणी भी कर दी है। उनके अनुसार यह युद्ध 13 मई से 13 अक्टूबर 2017 के बीच कभी भी शुरु हो सकता है।

यह भी पढें: मोदी के शत्रुहंता योग बनाएंगे भारत को विश्वविजेता, नहीं टिक पाएंगे पाक-चीन-अमरीका

यह भी पढें: भारत नहीं मिटा पाएगा पाक को, मोदी की होगी जय-जयकार, बेजान दारूवाला ने की भविष्यवाणी




इंटरनेशनल मीडिया के अनुसार दुनिया के सबसे ताकतवर नेता सीरिया पर हमला करेंगे और देखते ही देखते तीसरा विश्वयुद्ध आरंभ हो जाएगा। इस युद्ध में रूस, चीन तथा नॉर्थ कोरिया के बीच टक्कर होगी। लेकिन सिर्फ यही तीन देश तीसरे विश्वयुद्ध के भागीदार नहीं होंगे वरन दुनिया भर की शक्तियां इसमें शामिल होंगी और अनगिनत मौतें होंगी।

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी का किया समर्थन
विलगैस ने नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी का समर्थन करते हुए कहा है कि दुनिया भर की शक्तियां इस युद्ध में अपनी ताकत दिखाएंगी और हर तरफ तबाही ही तबाही फैली होगी।

यह भी पढें: अपनाएं इन 5 उपायों को, कभी असफलता नहीं मिलेगी

यह भी पढें: मोरपंख के ये 6 टोटके आज ही बदल देंगे आपकी किस्मत


विलगैस के अनुसार 13 अप्रैल से 13 मई तक के बीच युद्ध को भड़काने वाली खबरें आएंगी। इनमें झूठी सूचनाओं आधारित खबरें भी होंगी, खासतौर पर सीरिया और उत्तरी कोरिया संबंधी खबरें काफी ज्यादा होंगी। अपनी भविष्यवाणी में उन्होंने कहा है कि  सीरियाई राष्ट्रपति असद की एक बम विस्फोट में मृत्यु हो जाएगी।

पहले भी कहा था ट्रंप होंगे तीसरे विश्वयुद्ध का कारण
गौरतलब है कि 2015 में ही विलगैस ने डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी कर दी थी। उस समय उन्होंने कहा था कि ट्रंप ही तीसरे विश्वयुद्ध का कारण बनेंगे।

भविष्यवक्ता है विलगैस
होरोसिओ विलैगस एक प्रख्यात क्लेयरवाटंय (भविष्यवक्ता) तथा ज्योतिषी है। कहा जाता है कि उन्हें भविष्य में होने वाली घटनाएं पहले ही दिख जाती हैं। उनकी पहले भी कई भविष्यवाणियां सही साबित हो चुकी हैं। इनमें सबसे चर्चित भविष्यवाणी ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की थी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned