देखिए किस तरह मवेशियों की तरह पीट रहे टोल प्लाजा के गुंडे, नहीं देखें होंगे ऐसा क्रूर व्यवहार

suresh mishra

Publish: Jun, 19 2017 05:00:00 (IST)

Rewa, Madhya Pradesh, India
देखिए किस तरह मवेशियों की तरह पीट रहे टोल प्लाजा के गुंडे, नहीं देखें होंगे ऐसा क्रूर व्यवहार

एमपी के बाहर से आने वाले यात्रियों को इस टोल प्लाजा में देनी पड़ती है मनमानी रकम, महाराष्ट्र्र के वाहन में सवार 3 युवकों को टोल कर्मचारियों ने धुना, टोल प्लाजा के कर्मचारियों की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल।


रीवा।
मध्यप्रदेश के रीवा जिला अंतर्गत एनएच-7 में स्थित जोगनी हाई टोल प्लाजा में कर्मचारियों की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल हो रहा है। बताया गया कि महाराष्ट्र नंबर के वाहन में सवार तीन लोगों के साथ रविवार शाम टोल प्लाजा में जमकर मारपीट हुई। टोल प्लाजा के दर्जन भर कर्मचारी डंडा लेकर पहुंच गये और उनको जमकर पीटा।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर नहीं पहुंची जिससे जान बचाकर पीडि़त भाग गये। जानकारी के अनुसार महराष्ट्र के वाहन में सवार होकर रविवार की सांयकाल तीन युवक मनगवां की तरफ से जोगनिहाई टोल प्लाजा आये थे। वहां पर रुपयों के लेनदेन को लेकर कर्मचारियों का उनसे विवाद हो गया।



अधिक रुपए की मांग
कर्मचारी वाहन चालक से अधिक रुपए की मांग कर रहे थे। जिसे देने से उसने इंकार कर दिया था। इस बात पर टोल प्लाजा के कर्मचारी गुंडागर्दी पर उतर आए। दर्जनभर कर्मचारी डंडा लेकर उक्त युवकों पर टूट पड़े। कार से उनको घसीटकर बाहर निकाला और डंडे से जमकर पीटा। इस दौरान कुछ लोगों ने डायल 100 को सूचना दी।

पुलिस ने खड़े कर दिए हांथ
लेकिन टोल प्लाजा के कर्मचारियों का नाम सामने आने पर पुलिस ने हांथ खड़े कर दिए। करीब आधे घंटे तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची थी और महाराष्ट्र के युवक टोल प्लाजा में पीटते रहे। किसी तरह वहां से जान बचाकर निकले युवक सीधे भाग खड़े हुए। पुलिस के ढुलमुल रवैए की वजह से उन्होंने थाने जाकर शिकायत दर्ज करवाने का साहस भी नहीं जुटाया।

आए दिन होता है विवाद
टोल प्लाजा में दर्जनभर असमाजिक तत्व रहते है जो बाहर से आने वाले वाहन चालकों से गुंडागर्दी कर अवैध वसूली करते है। पैसा न देने पर मारपीट करते है। इस तरह की आए दिन घटनाएं होती है लेकिन पुलिस ने गुंडागर्दी की छूट प्रदान कर दी है जिससे आए दिन लोगों को अभद्रता का शिकार होना पड़ता है। रायपुर कर्चुलियान टीआई उमेश मार्को ने कहा कि जिस समय पुलिस पहुंची थी उस समय दोनों पक्ष के लोग फरार हो गए थे। घटना की शिकायत किसी ने भी थाने में दर्ज नहीं कराई है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned