सब्जी व्यापारी के पुत्र की गला काट कर हत्या, आक्रोशित व्यापारियों ने लगाया जाम

suresh mishra

Publish: Feb, 16 2017 03:06:00 (IST)

Rewa, Madhya Pradesh, India
 सब्जी व्यापारी के पुत्र की गला काट कर हत्या, आक्रोशित व्यापारियों ने लगाया जाम

सब्जी व्यापारी के इकलौते बेटे सुधीर खटीक निवासी चिकान टोला की बुधवार की रात्रि हत्या कर दी है। खून से लथपथ उसका शव बीहर नदी के राजघाट में मिला है।


रीवा।
सब्जी व्यापारी के इकलौते बेटे सुधीर खटीक निवासी चिकान टोला की बुधवार की रात्रि हत्या कर दी है। खून से लथपथ उसका शव बीहर नदी के राजघाट में मिला है। घटना के बाद  पुलिस की कार्रवाई से आक्रोशित व्यापारियों ने प्रकाश चौराहे में शव रख कर जाम लगा दिया। पुलिस अफसर ने 24 घंटे के अंदर आरोपियों पकडऩे का आश्वासन दिया है।

वहीं इस मामले में एक आरोपी को हिरासत में लिया है।
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सुधीर खटीक पिता लालजी खटीक निवासी चिकान टोला बुधवार को सब्जी मंडी स्थित दुकान बंद करने घर लौंटा था। इसके बाद वह दोस्तों के साथ घूमने चला गया। रात्रि10 बजे तक सुधीर को मोबाइल बंद होने व घर नहीं आने पर परिजनों सिटी कोतवाली में एफआईआर दर्ज की। इसके बाद सुबह उसकी लाश राजघाट में नदी के किनारे मिले।

 गला काटकर हुई हत्या
सुधीर के गले में चाकू काटने के निशान है इसके साथ ही उसके गले पर ही नुकेल चीच से कई बार हमला करने के निशान मिले है। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण कर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

24 घंटे में आरोपी गिरफ्तार न होने पर मंडी बंद
व्यापारियों ने पुलिस को 24 घंटे का वक्त दिया है। अगर पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर पाती है। तो व्यापारी सब्जी मंडी बंद कर विरोध जताएंगे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned