जीप बुकिंग पर ले गए बदमाशों ने ड्राइवर की हत्याकर लूटा वाहन, सावधान होकर निकले इस घाटी से

Rewa, Madhya Pradesh, India
जीप बुकिंग पर ले गए बदमाशों ने ड्राइवर की हत्याकर लूटा वाहन, सावधान होकर निकले इस घाटी से

चाकूओं से गोदकर की युवक की हत्या, जीप लूटी, गुढ़ थाने के बदवार पहाड़ में मिला युवक का शव, देर रात हुई थी घटना, पुलिस मौके पर पहुंची।


रीवा।
चाकूओं से गोदकर बदमाशों ने युवक की हत्या कर दी और उसकी जीप लेकर चपत हो गये। पुलिस ने रीवा सहित अन्य जिलों में नाकाबंदी करवा दी लेकिन लूटे गये वाहन का पता नहीं चला है। घटना के बाद इलाके में सनाका खिंचा हुआ है। उक्त सनसनीखेज वारदात बदमाशों ने गुढ़ थाना अंतर्गत मोहनिया घाटी में अंजाम दिया है।

अनंत कुमार केवट पिता हरिनाथ 35 वर्ष निवासी बनिया कालोनी वार्ड क्र. 2 सीधी सोमवार की रात बुकिंग लेकर सीधी से रीवा आया था। रात को वह बुकिंग में लाए लोगों को उतारकर वापस जा रहा था लेकिन रात को बदमाशों ने उसे शिकार बना लिया।

घटनास्थल का निरीक्षण
बदमाशों ने चाकूओं से गोदकर युवक की हत्या कर दी और जीप, मोबाइल व जेब में रखे रुपए लूटकर चपत हो गए। सोमवार की रात करीब सवा ग्यारह बजे पुलिस को सूचना मिली जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। युवक के शरीर में चाकू से गोदे जाने के निशान थे। सीन आफ क्राइम यूनिट के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. आरपी शुक्ला ने भी टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया।

शव मोहनिया घाटी में फेंककर भाग गए
आरोपियों ने युवक की हत्या गाड़ी के अंदर ही की थी और शव को मोहनिया घाटी में फेंककर भाग गए होंगे। रात को पुलिस ने रीवा के अलावा सीधी, सिंगरौली व शहडोल जिलों को घटना की सूचना भेजकर नाकाबंदी करवा दी लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल पाया है। सूचना मिलने पर परिजन भी रीवा पहुंच गये। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

सवारी बनकर गाड़ी में बैठे थे आरोपी

युवक की निर्दयता पूर्वक हत्या करने वाले बदमाश गाड़ी में ही सवार थे। आशंका जताई जा रही है कि वापस लौटते समय युवक ने सवारियों को बैठा लिया था। सवारी के भेष में बदमाश गाड़ी में सवार हो गये। सूनसान जगह देखकर उन्होंने युवक की हत्या कर दी और पहाड़ में शव को फेंककर फरार हो गये। बदमाशों ने हत्या की वारदात 9 से 11 के बीच अंजाम दी है।

परिचितों को लेकर आया था युवक
युवक बुकिंग में किसको लेकर आया था इसका पता नहीं चल पाया है। सोमवार को युवक ने गाड़ी मालिक को फोन कर अपने परिचितों को रीवा ले जाने की जानकारी दी थी लेकिन वह किसको साथ में लेकर जा रहा है इसकी जानकारी नहीं दी। इस बात का अभी तक पता नहीं चल पाया है कि युवक किसे अपने साथ लेकर आया था।

युवक की हत्या कर लूट चुके हैं बाइक
मोहनिया घाटी बदमाशों की शरणस्थली बन चुकी है। करीब 10 माह पूर्व बदमाशों ने बाइक से जा रहे दो युवकों पर चलती गाड़ी में हमला कर बाइक लूट ली थी। इनमें एक युवक की अस्पताल में मौत हो गई थी। उक्त वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों का भी अभी तक पता नहीं चल पाया है। चार दिन पूर्व ही बदमाशों ने मोहनिया घाटी में बदमाशों ने चार लोगों को लूटा था। हालांकि स्थानीय लोगों की सक्रियता से बदमाश पकड़े गए थे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned